बीसीसीई ने इन खिलाड़ियों को अहमदाबाद पहुंचने के दिए आदेश

shikhar dhawan

12 मार्च से शुरू होगी टी-20 सीरीज

वेब खबरिस्तानः भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। इसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत होनी है। इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा हो चुकी है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। बीसीसीआई ने इन्हें एक मार्च तक अहमदाबाद पहुंच कर टीम के साथ जुड़ने के लिए कहा है।

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। इसके बाद वनडे सीरीज भी खेली जानी है। टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम के कई खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। बीसीसीआई ने शिखर धवन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को एक मार्च तक अहमदबाद पहुंचकर टीम के साथ जुड़ने के आदेश दिए हैं। यहां पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन किया जाएगा। उसके बाद ही ये खिलाड़ी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर पाएंगे।

पीटीआइ से डीडीसीए के अधिकारी का कहना है कि जहां तक मैं जानता हूं, शिखर धवन को बाकी खिलाड़ियों के साथ अहमदाबाद पहुंचने के लिए कहा गया है। लिमिटेड ओवर के मैच के खिलाड़ियों को दो-तीन मैच खेलने के लिए कहा गया है ताकि ये खिलाड़ी लय में आ सकें।

12 मार्च से शुरू होगी सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज 12 मार्च से शुरू हो रही है। पांच मैचों की यह सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेली जाएगी। टी20 सीरीज के लिए शनिवार को भारत के 19 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई थी। इस टीम में तीन नए खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, राहुल तेवतिया और इशान किशन को पहली बार जगह दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here