भारतीय टीम में शामिल हुए राहुल तेवतिया

rahul tewatia

तेवतिया बोले- पहले उनके खिलाफ खेला, अब साथ खेलने को बेताब हूं

वेब खबरिस्तानः भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। इसके लिए भारतीय टीम का चयन किया गया। इस टीम में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल तेवतिया को भी सिलेक्ट किया गया है।

हरियाणा के लिए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल तेवतिया ने कई बार आईपीएल में भी दमदार प्रदर्शन किया है। खासकर पिछले सीजन में यूएई में खेले गए आईपीएल में राहुल तेवतिया ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। इसी के आधार पर उन्हें पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला है। बीसीसीआइ की चयन समिति ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए राहुल तेवतिया को टीम में जगह दी है।

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद राहुल पहली बार विराट कोहली के साथ खेलेंगे। जबकि आईपीएल 2020 में  राहुल तेवतिया विराट कोहली के खिलाफ खेले थे। 

भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम शेयर करने पर तेवतिया बोले, अब तक मैं आइपीएल में विराट कोहली के खिलाफ खेला हूं। अब मैं उनके साथ खेलूंगा। उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करूंगा। उनके साथ ड्रेसिंग रूम और विश्व क्रिकेट के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को साझा करने के लिए बेताब हूं। तेवतिया ने ये भी स्वीकार किया है कि एक सफल आइपीएल से आपको बहुत कुछ मिलता है।

पांच मैचों की होगी टी-20 सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज भी खेली जाएगी। इसका आयोजन अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। इसी सीरीज के लिए शनिवार 20 फरवरी को बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है और राहुल तेवतिया को भी चयनित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here