जालंधर समेत इन चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू

night curfew

एक दिन में कोरोना के 1179 मामले आए सामने, 12 मौतें

वेब खबरिस्तानः पंजाब में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कई जिलों में कोरोना ने फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। 24 घंटों में पंजाब में कोरोना संक्रमण के 1179 नए मामले सामने आए हैं। पंजाब में जालंधर समेत चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

इन चार जिलों में लगा कर्फ्यू

मेन पॉइंट्स

पंजाब में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। पंजाब के जालंधर, कपूरथला, नवांशहर और होशियारपुर में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। राज्य में कोरोना को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। शनिवार को एक ही दिन में कोरोना संक्रमण के 1179 नए केस सामने आए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है। राज्य में अब सक्रिय मामलों की संख्या 7164 हो गई है। इनमें से 131 मरीजों को आक्सीजन और 20 गंभीर मरीजों को वेंटीलेटर पर रखा गया है।

रात 11 बजे से होगा लागू

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और नवांशहर में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। इन जिलों में रात 11 बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। इन चार जिलों में 24 घंटों में कोरोना के 556 मामले सामने आए हैं।

33 टीचर, 58 स्टूडेंट्स भी संक्रमित

शनिवार को राज्य के पांच जिलों जालंधर,  अमृतसर, तरनतारन, बठिंडा और पटियाला में 33 टीचर और 58 स्टूडेंट्स पॉजिटिव पाए गए हैं। टीचर व स्टूडेंट्स में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पेरेंट्स-टीचर्स एसोसिएशन ने शिक्षा मंत्री विजयइंद्र सिंगला के पीए को मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आनलाइन परीक्षाएं लेने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here