राजनीति ही नहीं फैशन में भी मात देती हैं ये politician…

priyanka gandhi sonia gandhi

ट्रेंड सेटर भी हैं महिला नेता…

वेब खबरिस्तानः सब चाहते हैं कि वे सेलिब्रिटीज की तरह ही स्टाइलिश और फैशनेबल दिखें। इसके लिए आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटीज के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करना शुरू कर देते हैं। लेकिन आपको बता दें बॉलीवुड ही नहीं देश की राजनीति में भी महिलाएं किसी से कम नहीं हैं। यूं तो भारतीय महिला नेताओं के फैशन को लेकर लोग ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन फैशन की दुनिया में कुछ ऐसे स्टाइल स्टेटमेंट्स भी मौजूद हैं, जो देश की महिला नेताओं की वजह से मशहूर हुए हैं। तो चलिए जानते हैं स्टाइल स्टेटमेंट महिला नेताओं के बारे में।

हैंडलूम साड़ी लवर फॉलो कर सकते हैं …

यूं तो इंदिरा गांधी अपने हेयर डू को लेकर हमेशा ही फेमस रहीं हैं, लेकिन पिछले कई दशको से सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी स्टाइल स्टेटमेंट में ट्रेंड सेटर बनी हुई हैं। गांधी परिवार की दोनों महिलाएं ज्यादातर हैंडलूम साड़ी पहने हुए ही दिखती हैं। तो अगर आपभी हैंडलूम साड़ी लवर हैं,  तो आप प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के साड़ी स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। प्रियंका तो अपने शोर्ट हेयर्स के साथ साड़ी लुक को और भी ज्यादा एन्हांस करती नजर आती रहती हैं। प्रियंका कॉटन साड़ी के साथ सिंपल ईयररिंग्स को पेअरअप करती हैं। तो आप भी एलिगेंट और स्टाइलिश लुक के लिए प्रियंका के इस लुक को अपना सकती हैं। वहीँ सोनिया गांधी भी साड़ियों में कभी डार्क तो कभी लाइट कलर वियर करती हैं।

बांधनी साड़ी में वसुंधरा राजे लगती है कमाल…

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी किसी स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं है। जब बात रॉयल्टी की करें तो वसुंधरा राजे की ड्रेसिंग में साफ नजर आती है। आपको बता दें की वसुंधरा ग्वालियर राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। बेस्ट डिजाइनर साड़ी पहनने वाली वसुंधरा अपने लुक में डायमंड ज्वेलरी और लेदर बैग को जरूर एड करती हैं। ज्यादातर वह लहरिया, बांधनी और फ्लोरल शिफॉन साड़ी में नजर आती हैं।

हर तरह के ट्रेंड दिखती हैं नुसरत जहां

टीएमसी सांसद नुसरत जहां हर तरह के फैशन में नजर आती हैं। आपको बता दें वैसे तो नुसरत का कोई खास अंदाज नहीं है लेकिन वह हर तरह के ड्रेसिंग में बहुत ही कमाल लगती हैं। आपको बता दें कि नुसरत जहां एक एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं। 2019 में नुसरत ने हिंदू लड़के से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं। साथी ही 2019 में टीएमसी में शामिल होकर लोकसभा चुनाव में जीत भी दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here