कैनेडा में 11 क्रिमिनल्स की लिस्ट में 9 पंजाबी गैंगस्टर; गोल्डी बराड़ का नाम नहीं

पुलिस के मुताबिक क्रिमिनल्स सिर्फ लोअर मैनलैंड तक ही सीमित नहीं हैं

पुलिस के मुताबिक क्रिमिनल्स सिर्फ लोअर मैनलैंड तक ही सीमित नहीं हैं



कनाडा में लोगों के लिए गैंगस्टर्स को लेकर पब्लिक सेफ्टी वार्निंग जारी की

खबरिस्तान नेटवर्क। कनाडा में लोगों के लिए गैंगस्टर्स को लेकर पब्लिक सेफ्टी वार्निंग जारी की गई है। ब्रिटिश कोलंबिया की संयुक्त फोर्स स्पेशल एनफोर्समेंट यूनिट (CFSEU-BC) ने 11 गैंगस्टर की लिस्ट जारी की है। जिसे पब्लिक सेफ्टी वार्निंग कहा जाता है। इसमें 11 गैंगस्टर हैं और इनमें से 9 पंजाबी हैं। ये क्रिमिनल्स लोअर मैनलैंड गैंगवार से जुड़े हैं।


पुलिस ने लोगों से अपील की गई है कि यह कहीं नजर आएं तो इनसे बचकर रहें। हालांकि इनमें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ और मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस अटैक करवाने वाले गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा का नाम शामिल नहीं है। दोनों कनाडा में बैठकर भारत में क्राइम करवा रहे हैं।

ये हैं 11 पंजाबी गैंगस्टर

लिस्ट में जगदीप चीमा, बरिंदर धालीवाल, गुरप्रीत धालीवाल, समरूप गिल, समदीप गिल, सुखदीप पंसल, अमरप्रीत समरा, रविंदर समरा और शकील बसरा का नाम है। इसके अलावा रिचर्ड जोसेफ और एंडी का नाम भी शामिल है।

पूरे प्रांत में घूम रहा गैंग

पुलिस के मुताबिक क्रिमिनल्स सिर्फ लोअर मैनलैंड तक ही सीमित नहीं हैं। यह पूरे प्रांत में घूमते हैं और आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। कनाडा पुलिस ने कहा कि वे पब्लिक सेफ्टी के लिए हरसंभव कदम उठा रहे हैं। गैंग्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की उन पर पूरी नजर है। लोग एहतियात बरतें, इसलिए यह पब्लिक सेफ्टी वार्निंग जारी की गई है।

Related Tags


gangster goldy brar punjabi gangsters in canada sidhu moosewala sidhu moosewala songs 11 criminals in canada

Related Links