अमृतसर में चविंडा देवी चौकी पर हमला करने वाले  9 आरोपी गिरफ्तार, नशे के साथ पकड़े गए युवक को छुड़ाकर ले गए थे

पुलिस ने 9 के करीब लोगों को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है

पुलिस ने 9 के करीब लोगों को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है



गांव के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पकड़ा गया युवक सिर्फ नशा करता है

वेब खबरिस्तान, अमृतसर । अमृतसर में रात के समय गांव की महिलाओं सहित कुछ लोगों ने पुलिस चौकी पर हल्ला बोल दिया था। चौकी में केवल 4 पुलिस मुलाजिम थे। इनके सामने लोग NDPS एक्ट के तहत पकड़े गए एक आरोपी को लोग छुड़ाकर ले गए। गांव के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पकड़ा गया युवक सिर्फ नशा करता है। फिलहाल पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी को दोबारा पकड़ लिया है।

यह है पूरा मामला 


घटना मजीठा कस्बे के थाना कत्थेनंगल में आती चौकी चविंडा देवी की है। रात को चौकी में 4 पुलिस कर्मी थे। तब गांव के कुछ लोग चौकी में आ गए। उनमें महिलाएं भी थीं। चविंडा देवी की पुलिस ने गांव के आकाशदीप सिंह नाम के युवक को 9 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी आकाशदीप के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

मगर गांव के लोग रात के समय आकर पुलिस पर आरोप लगाने लगे कि आकाशदीप नशा बेचता नहीं है, केवल खरीदता है। वे चारों पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते हुए आकाशदीप को छु़ड़ा कर साथ ले गए। पुलिस ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी आकाशदीप से 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। दरअसल, पुलिस जानना चाहती है कि आकाशदीप नशा खरीदता कहां से है, इसीलिए उसे हिरासत में लिया गया था।

आरोपी आकाशदीप को दोबारा से गिरफ्तार किया

अमृतसर रूरल पुलिस ने सुबह कार्रवाई करते हुए आरोपी आकाशदीप को दोबारा से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कस्टडी से लोगों को छुड़ाने के आरोप में थाना कत्थूनंगल की पुलिस ने 9 के करीब लोगों को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Tags


amritsar amritsar news chavinda devi chowki amritsar police

Related Links