अमृतसर में 19 साल के युवक के सिर में गोलियां मार की हत्या, दोस्त की शादी से वापिस आ रहा था

युवक का नाम रिशिवंत सिंह था

युवक का नाम रिशिवंत सिंह था



कुछ युवकों ने उसके सिर में गोलियां मार दी

वेब खबरिस्तान,अमृतसर। अमृतसर के बाबा बकाला से बड़ी खबर सामने आ रही है कि 19 साल के एक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक युवक की पहचान धियानीपुर निवासी ऋषिपंत के रुप में हुई है। वह अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होकर कार में वापस लौट रहा था लेकिन रास्ते में उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

बता दें कि ऋषिपंत सिंह अपने दो दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में गया हुआ था। वापसी पर लौटते वक्त उसकी कार एक स्कूटर से टकरा गई। इसके बाद ऋषिपंत ने घबरा कर कार को भगा लिया। मगर मोटरसाइकिल पर कुछ युवक कार के पीछे लग गए। मोटरसाइकिल सवारों ने कार का करीब दो किलोमीटर तक पीछा किया। इसके बाद आगे आकर बाइक लगा दी।

सिर पर लगी गोली 


बाइक सवारों ने कार पर करीब पांच राउंड फायरिंग की। तभी एक गोली कार का शीशा पार कर सीधे ऋषिपंत सिंह के सिर पर लगी। इसके बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। ऋषिपंत के दोस्तों ने तुरंत उसे एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी मिलने के बाद पुलिस फोर्स सहित थाना प्रभारी एसएचओ मुख्तियार सिंह तथा डीएसपी हरकृष्ण सिंह पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया । पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान दर्ज कर लिए है। अभी तक पुलिस गोलियां चलाने वाले हथियारबंद युवकों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है।

मृतक के पिता ने बताया कि वह शादी से वापिस आ रहा था कि रास्ते में उसकी किसी के साथ मामूली बहस हो गयी। इसके बाद थोड़ी आगे जाकर उन्होंने ऋषि को गोलियां मार दी। ऋषि का इंग्लैंड का वीजा लग गया था और वो थोड़े दिनों तक विदेश जाने वाला था। 

Related Tags


cm bhagwant mann punjab gangwar

Related Links



webkhabristan