मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ आप  के 'नकली केजरीवाल' के पोस्टर, देखें क्या लिखा

लिखा है यह आदमी अरविंद केजरीवाल के सारे ऐलान कॉपी करता है।

लिखा है यह आदमी अरविंद केजरीवाल के सारे ऐलान कॉपी करता है।



आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के 'नकली केजरीवाल' के पोस्टर जारी किये हैं।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पंजाब में असली-नकली आम आदमी की सियासी जंग तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के 'नकली केजरीवाल' के पोस्टर जारी किये हैं। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने दो दिन पहले मोगा में सीएम चन्नी को नकली केजरीवाल बताया था। पिछले विधानसभा चुनाव में भी आप की ओर से अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ यही दांव खेला गया था। मजीठिया पर नशा तस्करों के साथ सांठगांठ के आरोप लगाए थे। मगर बाद में आप को माफी मांगनी पड़ी थी।

पोस्टर में लिखा- धोखा देता है नकली केजरीवाल


आप द्वारा जारी किये इस पोस्टर में लिखा गया है कि पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। इसमें मुख्यमंत्री चन्नी की फोटो भी लगाई गई है। लिखा है यह आदमी अरविंद केजरीवाल के सारे ऐलान कॉपी करता है। फ्री बिजली, मोहल्ला क्लीनिक, फ्री बस यात्रा की बात करता है और लोगों को धोखा देता है। इस तरह के नकली शख्स से सावधान रहें।

आम आदमी की जंग

पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत चन्नी खुद को आम आदमी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे गरीब परिवार से आए हैं। गाय का दूध निकाला। उन्होंने पटाखे बेचने और टेंट लगाने का भी काम किया। क्या केजरीवाल को यह सब आता है?  केजरीवाल ने अमृतसर में ट्रेडर्स के साथ बैठक में इसका जवाब दिया कि हमें सरकार चलानी आती है। मोहल्ला क्लीनिक बनाने और बिजली फ्री करनी आती है।

सुखबीर बादल ने खुद को बताया असली

अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल भी इस असली-नकली की जंग में कूद गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और आप  संयोजक अरविंद केजरीवाल दोनों ही नकली हैं। पंजाब के असली आम आदमी वही हैं।

Related Links