अमृतसर में पार्टी के दौरान हुई गाली गलौज और मारपीट, चली गोली, ये है मामूली सी वजह

एयरपोर्ट रोड पर स्थित क्लब हाऊस में रात पार्टी चल रही थी

एयरपोर्ट रोड पर स्थित क्लब हाऊस में रात पार्टी चल रही थी



अमृतसर में रात के समय एक क्लब के अंदर दो गुटों में जम कर झगड़ा हुआ

वेब खबरिस्तान, अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में रात के समय एक क्लब के अंदर दो गुटों में जम कर झगड़ा हुआ। झगड़ा पहले गोली-गलोच से शुरू हुआ। इस दौरान हाथापाई के बीच एक गुट ने गोली चला दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद थाना एयरपोर्ट की पुलिस ने क्लब के अंदर से डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।


जानकारी मुताबिक की एयरपोर्ट रोड पर स्थित क्लब हाऊस में रात पार्टी चल रही थी। पार्टी में डांस-गाना भी चल रहा था और सभी शराब के नशे में झूम भी रहे थे। इसी दौरान दो गुट शराब के नशे में झूम रहे थे। इसी दौरान एक दूसरे से टकराने के बाद दोनों के बीच गाली-गलोच शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों गुट एक दूसरे से हाथापाई भी हो गए। महिलाएं भी इस बीच धक्का मुक्की का शिकार हुईं। क्लब के बाउंसरों ने भी बीच-बचाव का काफी प्रयास किया। लेकिन एक गुट ने इस दौरान गोली चला दी। जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई।

डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू

झगड़े की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना एयरपोर्ट के मुखी गुरविंदर सिंह ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आ चुका है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। क्लब हाऊस में लगा डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है। फुटेज के आधार पर जो भी दोषी पाया गया, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Tags


amritsar amritsar police amritsar club fight in amritsar club

Related Links


webkhabristan