Acid attack in Kapurthala: विवाहिता पर व्यक्ति ने फेंका तेजाब, निजी अस्पताल में भर्ती

दुकान पर आकर महिला पर तेजाब डाल दिया

दुकान पर आकर महिला पर तेजाब डाल दिया



बुटीक चलाने वाली विवाहिता पर सुबह करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने तेजाब डाल दिया

वेब खबरिस्तान। कपूरथला के गांव में बुटीक चलाने वाली विवाहिता पर सुबह करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने तेजाब डाल दिया। इस एसिड अटैक में महिला झुलस गई, जिसे गांव के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना सुभानपुर की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


थाना सुभानपुर के एसएचओ एसआई हरजीत सिंह ने बताया कि गांव में एक 40-42 वर्षीय महिला बुटीक चलाती है। आज सुबह वह अपने बुटीक पर पहुंची तो करीब 10 बजे 50 वर्षीय व्यक्ति अविनाश कुमार (जालंधर) ने उसकी दुकान पर आकर महिला पर तेजाब डाल दिया। इसमें वह झुलस गई।  आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया, जबकि झुलसी महिला को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना सुभानपुर के एसएचओ हरजीत सिंह पहले कार्रवाई करने को लेकर थाना सीमा क्षेत्र में उलझे रहे, क्योंकि गांव का आधा हिस्सा थाना करतारपुर (जालंधर) और आधा हिस्सा थाना सुभानपुर (कपूरथला) के तहत आता है। आखिरकार जिस जगह पर घटना हुई, वह क्षेत्र थाना सुभानपुर के अधीन आता है, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई शुरू की।

एसएचओ ने कहा कि एसिड अटैक के पीछे का कारण पीड़िता के बयान कलमबद्ध किए जाने के बाद ही लगेगा। उससे पहले कुछ भी कहना मुनासिब नहीं होगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से महिला के बयान लिए जा रहे हैं, इसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Tags


acid attack acid attack victim acid attack survivor acid attack in punjab acid attack in kapurthala

Related Links



webkhabristan