अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल, पढ़ें कौन सी सीट से लड़ेंगी चुनाव

मालविका सूद अपने तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं

मालविका सूद अपने तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं



अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने शनिवार को देर शाम पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वे मोगा से कांग्रेस की विधानसभा चुनाव उम्मीदवार हो सकती हैं। इसकी पुष्टि कांग्रेस के जिला प्रभारी कमलजीत सिंह बराड़ ने की। पिछले काफी समय से उनके राजनीति में आने की चर्चा चल रही थी।

समाजसेवा को लेकर मशहूर हैं


मालविका सूद अपने तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। 38 वर्षीय मालविका मोगा शहर में अपने सामाजिक कार्यों को लेकर काफी मशहूर हैं। वह शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों में अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं। कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद कर रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे सोनू सूद अपने बेहतर अभियान के लिए जाने जाते हैं।

मालविका और सोनू अपने दिवंगत माता-पिता शक्ति सागर सूद और सरोज बाला सूद की याद में सूद चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं। मालविका के पिता का 2016 और मां का 2007 में निधन हो गया था। मालविका के पिता मोगा के मेन बाजार में बॉम्बे क्लॉथ हाउस के नाम से दुकान चलाते थे और उनकी मां डीएम कॉलेज में अंग्रेजी की लेक्चरर थीं।

लॉकडाउन में छात्रों के लिए चलाई ऑनलाइन क्लासेज

कोरोना लॉकडाउन के दौरान मालविका ने गरीब छात्रों के लिए मुफ्त ऑनलाइन क्लासेज चलाई थी। मोगा में मालविका और सोनू सूद ने जरूरतमंद छात्रों और मजदूरों को सैकड़ों साइकिल बांटी थीं। मालविका ने फाउंडेशन के तहत मोगा के लिए 'मेरा शहर, मेरी जिम्मेवारी' अभियान भी शुरू किया था।

Related Links