अकाली दल के विधायक टीनू ने कहा – कांग्रेस झूठे ऐलान कर लोगों को बेवकूफ बना रही

पवन टीनू ने कहा कि केजरीवाल केवल ड्रामा कर रहे हैं।

पवन टीनू ने कहा कि केजरीवाल केवल ड्रामा कर रहे हैं।



आदमपुर से अकाली दल के विधायक पवन टीनू ने प्रेस कांफ्रेंस की

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। आदमपुर से अकाली दल के विधायक पवन टीनू ने प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि भोगपुर में आज डिप्टी सीएम रंधावा ने कॉपरेटिव शुगर मिल की शुरुआत करते हुए कई झूठ बोले और धमकाया भी। उन्होंने कहा कि साल 2017 में कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनीफेस्टो में कई वाडे किये थे जिनमें से एक था कि गन्ने के रेट हरियाणा से भी ज्यादा करेंगे। लेकिन जब किसानों ने धरना दिया तब उन्होंने रेट बढाएं। पिछले चार साल कुछ नहीं किया जिस कारण किसानों को एक हजार करोड़ का नुक्सान हुआ।

कांग्रेस सरकार को डिले के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए


उन्होंने कहा कि सारे प्रोजेक्ट हम लेकर आये, एग्रीमेंट हमने किये मगर फिर सरकार बदल गई। ये 18 महीने का प्रोजेक्ट था जोकि साल 2018 में पूरा होना था लेकिन जानबुझ कर कांग्रेस सरकार की ओर से लेट किया गया। ताकि इन प्रोजेक्ट का सेहरा अकाली दल के सर ना बंधे। चुनाव आयोग का नोटिफिकेशन किसी भी समय आ सकता है। कांग्रेस सरकार को डिले के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उनकी वजह से किसानों को आर्थिक और जानी नुक्सान भी हुआ है। उल्टा वे कहते है कि अकालियों ने कुछ नहीं किया।

मैं पंजाबी हां, हिम्मत है ता अंदर करके दिखायें

अब उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया है। हम एक लोकतंत्र में हैं जहाँ एक विधायक का पूरा फ़र्ज़ है कि वे विधानसभा में लोगों की मुश्किलों को उठाएं। लेकिन डिप्टी सीएम आज धमकी दे कर गए हैं कि कोई दो लोग बयान दर्ज करवाओ कि हम विधायक को अंदर करवाएं। पवन टीनू ने कहा कि मैं वी पंजाबी हां, जे हिम्मत है ता करके दिखाए। सियासी खुंदकबाजी में ये चुने हुए विधायक को अंदर करवाने की धमकी दे रहे हैं। ये डिसरेस्पेक्ट है। वोट लेनी है तो परफॉरमेंस के ऊपर लें। झूठे ऐलान करके लोगों को बेवकूफ ना बनाएं। अब तो केवल कुछ दिनों की सरकार रह गई है।

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

पवन टीनू ने कहा कि केजरीवाल केवल ड्रामा कर रहे हैं। उनकी पोल कोरोना के दौरान ही खुल गयी थी। उनके सारे मॉडल फेल हुए, मोहल्ला क्लिनिक फेल हुए। अब वो मुकाबले में नहीं है। यहाँ किसान विंग के प्रधान गुरदयाल सिंह मेजर, परमिंदर सिंह किशनपुर, अमनदीप सिंह बीतता, अमरजीत सिंह अर्जनवाल,दलबीर सिंह, धर्मपाल लेस्ड़ीवाल, लखबीर सिंह हजारा, सुरिंदर सिंह चाहल, सुखजीत सिंह सैनी मौजूद रहे।

Related Links