AAP के इस विधायक नशा बिकवाने के आरोप:लोगों ने घेरा कमिश्नर दफ्तर

इलाके में पिछले कुछ महीनों में 5 से 6 लोगों की मौत भी नशे से हो चुकी है।

इलाके में पिछले कुछ महीनों में 5 से 6 लोगों की मौत भी नशे से हो चुकी है।



लोगों का आरोप है कि विधायक गोगी की शह पर उनके इलाके में नशा बेचा जा रहा है।

वेब खबरिस्तान, लुधियाना। पंजाब के लुधियाना जिले से आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत गोगी के खिलाफ जवाहर नगर कैंप के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। लोगों ने आज पुलिस कमिश्नर दफ्तर का घेराव किया और विधायक व आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का आरोप है कि विधायक गोगी की शह पर उनके इलाके में नशा बेचा जा रहा है।

पहले तो पुलिस किसी तस्कर को पकड़ती नहीं, यदि कभी किसी को पकड़ा भी जाए तो उसे कुछ देर बाद छोड़ दिया जाता है। इलाका निवासियों और शिअद नेताओं ने आज कमिश्नर से कहा कि वह पुलिस की टीमें उनके साथ भेजे, वह खुद नशा तस्करों को पकड़वाएंगे। इलाका निवासी और शिअद नेता मनिंदर सिंह गोल्डी ने कहा कि वार्ड नंबर 68 से लोगों ने रोष मार्च निकाला। पुलिस नशा तस्करों को पकड़ती नहीं है।


इलाका निवासी बलविंदर डुलगच ने कहा कि विधायक गोगी के खिलाफ इसलिए धरना लगाया है, क्योंकि गोगी ने वादा किया था कि हलका पश्चिमी में चिट्‌टा बिकने नहीं देंगे। इलाका जवाहर नगर कैंप, हैबोवाल, जैन कालोनी, घुमार मंडी में भी खुल कर चिट्‌टा बिक रहा है। आप सरकार चिट्‌टा बेचने वालों को दबोचने में असमर्थ है। शिअद ने इलाके से शराब के ठेके बंद करवाए थे, लेकिन गोगी ने खुलवा दिए।

शिअद नेता डुलगच ने कहा कि विधायक अपनी कोठी से बाहर निकलते नहीं तो उन्हें क्या पता कि किस इलाके में कितना नशा बिक रहा। पुलिस चिट्‌टा तस्करों को पकड़ना तो चाहती है, लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों को पकड़ा नहीं जा रहा। पुलिस को भी सरकार के विधायक दबा रहे हैं। इलाके में पिछले कुछ महीनों में 5 से 6 लोगों की मौत भी नशे से हो चुकी है।

गोगी ने ACP हरीश बहल को फोन करके सख्त आदेश दिए कि नशा तस्करों को दबोचा जाए। वहीं इलाके में जो शराब के ठेके खुल रहे हैं, उन्हें बंद कराया जाएग। इस मामले में एक्साइज विभाग से मुलाकात करेंगे। फोन पर ही ACP हरीश बहल ने विधायक गोगी से कहा कि नशे के खिलाफ धरना देने वाले कोई और नहीं, बल्कि 10 या 20 अकाली दल के लोग है।

Related Tags


cm bhagwant mann aam aadmi party punjab drugs aap mla

Related Links


webkhabristan