चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आपत्तिजनक वीडियो मामले में आरोपी युवक की गिरफ्तारी

आरोपी लड़की व आरोपी युवक।

आरोपी लड़की व आरोपी युवक।



इससे पहले वीडियो वायरल करने वाली लड़की के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की थी, छात्राओं ने दिनभर किया प्रदर्शन

खबरिस्तान नेटवर्क, मोहाली।  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो मामले के आरोपी युवक को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।। इससे पहले वीडियो वायरल करने वाली लड़की के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। वीडियो बनाने वाली हॉस्टल में रहती लड़की ने गत रात वार्डन के सामने गुनाह कबूल कर लिया था। उक्त लड़की शिमला में बैठे अपने दोस्त को लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर भेजती थी। मामले में लड़कियों ने दिनभर प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि निजी यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों के नहाते समय की वीडियो वायरल हुई है। वीडियो बनाने वाली लड़की को रंगेहाथों पकड़ा गया है। इसे लेकर यूनिवर्सिटी में देर रात जमकर हंगामा हुआ।  इससे पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बनाकर उनकी ही साथी छात्रा ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इस घटना के सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी में काफी हंगामा हुआ।


पंजाब के मोहाली में एक यूनिवर्सिटी में देर रात उस वक्त हालात बेकाबू हो गए जब छात्रा ने दूसरी छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिए। कहा जा रहा है कि इन वीडियोज के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की, जबकि कालेज प्रबंधन ने इस बात का खंडन किया है। यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 पर छात्रों ने हंगामा किया। कई छात्र यहां जमा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की। बाद में पुलिस के आने के बाद और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद छात्र शांत हुए।

घटना मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की है। रात करीब ढाई बजे यहां कई स्टूडेंट्स पहुंचे और प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो रिकॉर्ड किया। इन वीडियोज को छात्रा एक लड़के को भेजती थी। इसी लड़के ने उन वीडियोज को इंटरनेट पर अपलोड किया।

लड़का शिमला का रहने वाला

यूनिवर्सिटी के सामने स्टूडेंट्स ने काफी हंगामा किया. छाओं ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया। आरोपी छात्रा की पहचान की जा चुकी है। हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने उससे पूछताछ की है. छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन की पूछताछ में बताया कि उसने वीडियो बनाई थी मगर डिलीट कर दी।

हालांकि बाद में उसने कहा कि उसने कई बार वीडियो बनाई। वह जिस लड़के को यह वीडियोज भेजती थी वह शिमला का रहने वाला है। हालांकि पुलिस की ओर से फिलहाल किसी तरह के मामला दर्ज होने या गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है। आरोपी लड़की भी हिमचाल प्रदेश की रहने वाली बताई जा रही है। लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने की दबाने की कोशिश

स्टूडेंट्स ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इस घटना की शिकायत उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की थी. लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसी वजह से छात्राओं का गुस्सा भड़क गया और वह देर रात यूनिवर्सिट पहुंच गए। जिस लड़की ने यह वीडियोज बनाए हैं उसे हॉस्टल के कमरे में बंद किया गया है ताकि अन्य छात्र उस पर हमला न कर दें। बाद में उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Related Tags


Chandigarh University objectionable video case Chandigarh University mms accused arrest chandigarh viral video

Related Links


webkhabristan