पंजाब विधानसभा के स्पेशल सेशन पर अश्वनी शर्मा बोले-  फर्जी सेशन का किया जाएगा विरोध



22 सितंबर को बुलाए गए विधानसभा के स्पेशल सेशन को फर्जी बताया

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब की भारतीय जनता पार्टी ने AAP सरकार द्वारा 22 सितंबर को बुलाए गए विधानसभा के स्पेशल सेशन को फर्जी बताया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि AAP केवल नाटक रचना जानती है। पंजाब के लोगों के टैक्स का पैसा AAP फर्जी सेशन बुलाकर बर्बाद कर रही है, जबकि इसकी कोई जरूरत नहीं है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा 22 सितंबर को BJP कार्यालय से पंजाब विधानसभा तक AAP के फर्जी सेशन पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने भाजपा द्वारा विधायकों की खरीद-फरोख्त के लए 1375 करोड़ रुपए जुटाने की बात कही, लेकिन यह रकम कहां है, वह इसका जवाब नहीं दे पा रहे। यदि विधायकों से टेलीफोन के माध्यम से संपर्क किया गया था तो उन नंबरों को सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया।


उन्होंने कहा कि AAP का कोई विधायक इस संबंध में किसी से मिला तो वह जगह कौन सी थी, इसकी जानकारी भी सार्वजनिक नहीं की जाए। AAP ने लोटस ऑपरेशन की ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग होने की बात कही, लेकिन वह रिकॉर्डिंग भी कहीं सामने नहीं आई।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि AAP के पास 92 विधायक हैं। बावजूद इसके सदन बुलाने का भाजपा पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि यह गैर जरूरी था। अब सेशन के बाद AAP स्वयं को शाबाशी देगी कि कोई विधायक बिकाऊ नहीं था। इस प्रकार के नाटक करना AAP की आम बात है।

उन्होंने कहा कि यदि सेशन बुलाना था तो रेत-बजरी पर बुलाते। पंजाब में कानून व्यवस्था सुधरे। यहां नशा खत्म करने के लिए क्या करें, इन सभी समस्याओं पर सदन बुलाते, लेकिन गैर जरूरी कार्यों में पैसा और समय बर्बाद करने वाली भ्रष्ट AAP सरकार महज एडवरटाइजमेंट सरकार है।

भाजपा विधानसभा तक करेगी विरोध

भाजपा 22 सितंबर को BJP कार्यालय से लेकर पंजाब विधानसभा तक मार्च निकाल विरोध करेगी। अविश्वास प्रस्ताव विपक्ष द्वारा लाया जाता है, लेकिन जब विपक्ष को ही कोई शंका नहीं है तो AAP को गैर जरूरी विश्वासमत लाने की क्या जरूरत है। यह केवल असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के ड्रामे के अलावा कुछ नहीं है।

Related Tags


aam aadmi party ashwani sharma cm bhagwant mann confidence motion no confidence motion punjab bjp

Related Links


webkhabristan