राजस्थान में गैंग्स्टर संदीप बिश्नोई को मारने की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली, सोशल मीडिया पर लिखा- मूसेवाला के कातिलों का भी होगा यही अंजाम

बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे

बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे



अब संदीप को मारने की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर बंबीहा ग्रुप ने ली है।

वेब खबरिस्तान। पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की आशंका बढ़ती जा रही है। राजस्थान के नागौर में दिनदहाड़े पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को बाइक सवार बदमाश गोलियां मार कर मौत के घाट उतार देते हैं। हमले में संदीप को 9 गोलियां लगीं, वही उसके दो साथी गंभीर घायल हुए। अब संदीप को मारने की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर बंबीहा ग्रुप ने ली है।

बंबीहा ग्रुप ने सुल्तान दविंदर बंबीहा फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और कहा कि संदीप का काम हो गया। यह काम हमारे शेर भाइयों ने किया है। आगे अब आने वाले समय में लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का भी यही हाल होगा, पक्का। देखते जाओ और इंतजार करो। यह तीनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के आरोपी हैं। 


इस समय लॉरेंस और जग्गू दोनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। जबकि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कनाडा में छिपा बैठा है। 

पंजाब में बड़ी गैंगवार होने का पहले से अलर्ट

पहले ही केन्द्र सरकार की जांच एजेंसियां पंजाब पुलिस को इनपुट दे चुकी हैं कि पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की पूरी आशंका है। पंजाब पुलिस भी इस इनपुट के बाद सतर्क है। अब इस तरह दोनों ग्रुपों का एक दूसरे को धमकियां देना पंजाब का माहौल बिगाड़ सकता है। बंबीहा और लॉरेंस गैंग आपस में कभी भी भिड़ सकते हैं। मूसेवाला मर्डर के मुख्य साजिशकर्ता लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को बंबीहा गैंग टारगेट कर सकता है।

बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे। उन्होंने राजस्थान में पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को मौत के घाट उतार कर पहले ही यह साबित भी कर दिया कि वह पंजाब में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। 

Related Tags


punjab gangsters punjab gangwar gangster sandeep bishnoi gangster goldy brar gangster lawrence bishnoi bambiha group sidhu moosewala sidhu moosewala murder case

Related Links


webkhabristan