मोहाली की क्राइम ब्रांच में पहुंचे बिक्रम मजीठिया ने कही ये बात

वह एसआईटी के आगे पेश होने के लिए आए हैं

वह एसआईटी के आगे पेश होने के लिए आए हैं



ड्रग्स केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया मोहाली क्राइम ब्रांच पहुंच गए हैं

वेब ख़बरिस्तान,मोहाली। ड्रग्स केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया मोहाली क्राइम ब्रांच पहुंच गए हैं। उनसे एआईजी बलराज सिंह की अगुवाई वाली स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम पूछताछ कर रही है। दरअसल पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने बिक्रम मजीठिया को अंतरिम जमानत देते हुए मोहाली स्टेट क्राइम ब्रांच में पेश होने को कहा था। यहां पहुंचे मजीठिया ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि वह एसआईटी के आगे पेश होने के लिए आए हैं।

मजीठिया को सशर्त जमानत दी गई थी


पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से मजीठिया को सशर्त जमानत दी गई थी। इसमें हाईकोर्ट ने कहा था कि जब भी जरूरत हो, बिक्रम मजीठिया को जांच एजेंसी के आगे पेश होना होगा। वे सुनवाई की अगली तारीख तक देश नहीं छोड़ेंगे। मजीठिया जांच एजेंसी को अपना मोबाइल नंबर देंगे। जो 24 घंटे ऑन रहेगा। बिक्रम मजीठिया डायरेक्ट या इन डायरेक्ट किसी भी गवाह या इस केस से जुड़े व्यक्ति से संपर्क नहीं करेंगे। वे जांच एजेंसी के साथ वॉट्सऐप के जरिए अपनी लाइव लोकेशन शेयर करेंगे। मजीठिया को 438(2) CRPC के तहत दर्ज सभी शर्तों का पालन करना होगा।

मंगलवार को की थी प्रेस कांफ्रेंस

अंतरिम जमानत मिलने के बाद बिक्रम मजीठिया ने पहले पंचकूला स्थित नाडा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेका। इसके बाद चंडीगढ़ में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा कि राहु-केतु यानी सीएम चरणजीत चन्नी और डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को मैं ठीक कर दूंगा। ठोको ताली यानी नवजोत सिद्धू को भी बंदे का पुत बनाएंगे। मजीठिया ने यह भी कहा कि अगर समर्थक चाहते हैं तो वह अमृतसर ईस्ट से नवजोत सिद्धू के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

Related Tags


punjab drugs case bikram majithia special investigation team bikram majithia drugs case bikram majithia ed sukhbir badal

Related Links