cm भगवंत मान के प्रचार के अंदाज से विरोधी दल नाराज, आप सुप्रीमो केजरीवाल सनरूफ और पंजाब सीएम कार पर लटके



पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के प्रचार के अंदाज से विरोधी दल नाराज हो गए

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के प्रचार के अंदाज से विरोधी दल नाराज हो गए। दरअसल यह नाराजगी संगरूर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के प्रचार के दौरान की है। इसमें अरविन्द केजरीवाल तो गाड़ी के सनरूफ में खड़े हैं। वहीं CM भगवंत मान इसी गाड़ी की खिड़की पर लटके हुए हैं। इन्हें गिरने से बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने भी पीछे से सहारा दिया हुआ है। प्रचार की यह फोटो और वीडियो सामने आते ही विरोधियों ने तंज कसने शुरू कर दिए।

कहा - केजरीवाल का बॉडीगार्ड


पंजाब कांग्रेस ने अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान की फोटो शेयर करते हुए कहा कि केजरीवाल के साथ नए बॉडीगार्ड भगवंत मान जी हैं। आज से पहले पंजाब का कोई मुख्यमंत्री इतना नीचे नहीं लगा। कांग्रेस ने सवाल उठाया कि क्या पंजाब के असली मुख्यमंत्री के आने पर भगवंत मान जी ने कुर्सी बदल ली।अकाली ने भी सीएम भगवंत मान की यह तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा कि एक फोटो हजार शब्दों से बेहतर है। उन्होंने लिखा कि एक फोटो से पंजाबियों को सब कुछ क्लियर हो गया।

Related Tags


cm bhagwant mann arvind kejriwal sangrur by elections sangrur election date dalvir goldy kewal singh dhillon kamaldeep kaur rajoana aam aadmi party aam aadmi party propaganda

Related Links



webkhabristan