पंजाब विधानसभा में विश्वास मत लाने से पहले आज कैबिनेट की मीटिंग, ये बनाएंगे रणनीति

आम आदमी पार्टी ने इसे विपक्ष के बिना सिर-पैर का मुद्दा बताया

आम आदमी पार्टी ने इसे विपक्ष के बिना सिर-पैर का मुद्दा बताया



22 सितंबर को पंजाब विधानसभा में विश्वास मत लाने से पहले आज कैबिनेट मीटिंग बुलाई है

वेब खबरिस्तान। पंजाब में AAP की मान सरकार ने 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा में विश्वास मत लाने से पहले आज कैबिनेट मीटिंग बुलाई है। इसमें AAP के मंत्री विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने के अलावा पार्टी पर लग रहे अन्य आरोपों के जवाब देने की रणनीति भी बनाएंगे।


मुख्यमंत्री ने वीडियो जारी करके जानकारी दी है कि विपक्ष द्वारा AAP के विधायकों को खरीदने के प्रयास किए गए, लेकिन कोई विधायक लालच में नहीं पड़ा। बता दें कि इससे पूर्व दिल्ली में भाजपा पर AAP विधायकों को खरीदने के आरोप लगाने पर अरविंद केजरीवाल सरकार भी विश्वासमत लाई थी।

मीटिंग में AAP के मंत्री विपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री मान पर नशे में होने के आरोपों पर पलटवार करने पर भी चर्चा कर सकते हैं। शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल ने आरोप लगाए कि जर्मनी के फ्रैंकफर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरते समय भगवंत मान को लुफ्थांसा एयरवेज के विमान से उतार दिया गया। चूंकि वह नशे में होने के कारण ठीक से चलने की स्थिति में नहीं थे। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने मुख्यमंत्री से स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने इसे विपक्ष के बिना सिर-पैर का मुद्दा बताया है।

Related Tags


punjab cabinet meeting no confidence motion punjab cabinet ministers cm bhagwant mann aam aadmi party

Related Links


webkhabristan