जालंधर में कांग्रेस पार्षद सुशील कालिया और उनके परिवार के सदस्यों सहित 18 पर मामला दर्ज

आप नेता दिनेश ढल्ल मामले की जानकारी देते हुए।

आप नेता दिनेश ढल्ल मामले की जानकारी देते हुए।



दस लाख रुपए की ग्रांट को खुर्दबुर्द करने का मामला, आप नेता दिनेश ढल्ल ने कांग्रेस विधायक जूनियर बावा पर उठाए सव

खबरिस्तान नेटवर्क। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में विधायक अवतार जूनियर (बावा) से दस लाख रुपए की ग्रांट लेकर उसे खुर्दबुर्द करने को लेकर कांग्रेस कौंसलर सुशील कालिया और उनके परिवार सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। नॉर्थ से आम आदमी पार्टी के नेता दिनेश ढल्ल ने बताया कि उनकी नजर में इलेक्शन के बाद मामला सामने आया था।


ढल्ल ने बताया कांग्रेस के विधायक बावा हैनरी जिन्होंने पिछली सरकार के समय में लाखों रुपए की ग्रांट जारी की थी। ग्रांट में गड़बड़ी की शिकायत की जांच एडीसी बाजवा ने की थी। जिसके बाद डीसी के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की है। 

शिकायत कहा गया है कि शिव नगर वेलफेयर सोसायटी को विधायक बावा हैनरी की सिफारिश पर 10 लाख रुपए की ग्रांट जारी की गई थी। मोहल्ले के साथ लगती किसी भी जगह पर कम्युनिटी हाल का काम नहीं किया गया और जारी सोसायटी के मैंबरों ने निजी तौर पर ग्रांट इस्तेमाल की है।

थाना  8 में पार्षद सुशील कालिया, पार्षद के बेटे अंशुमन कालिया, परिवार के सदस्य अनमोल कालिया, प्रिंस शारदा, लक्ष्य शर्मा, जीवन कुमार, राकेश मल्होत्रा, निशान सिंह, पार्षद पिता रमेश कुमार शारदा समेत 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

Related Tags


case against sushil kalia counsler sushil kalia jalandhar congress bawa henry jalandhar news

Related Links