पंजाब के फगवाड़ा में दो गुटों के बीच हुई झड़प, गाड़ियाँ तोड़ी,12 कारों, एक बस और दो घरों बनाया निशाना

पहले भी इसी तरह गाड़ियों का नुकसान किया जा चुका है

पहले भी इसी तरह गाड़ियों का नुकसान किया जा चुका है



शरारती तत्वों ने मोहल्ला निवासियों की गाड़ियों का काफी नुकसान कर दिया

वेब खबरिस्तान। फगवाड़ा के ड्ढल मोहल्ले (अर्जुन पुरा) में गैंगवार के बाद अराजक तत्वों ने मोहल्ले में घरों के बाहर खड़ी 12 कारों और एक स्कूल बस के शीशे तोड़ डाले। इसके अलावा दो घरों में भी तोड़फोड़ की। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

दो गुटों में थी पुरानी रंजिश 


जानकारी अनुसार दो गुटों में कोई पुरानी रंजिश थी। इसके कारण किसी बात तो लेकर दोनों गुटों में गर्मागर्मी हो गई, जो कि बाद में गैंगवार में बदल गई। हालांकि यह गैंगवार ड्ढल मोहल्ले में नहीं हुई बल्कि कहीं बाहर हुई, लेकिन अराजक तत्वों ने ड्ढल मोहल्ले में घुसकर तेजधार हथियारों, तलवारों और दातरों से घरों से बाहर खड़े वाहनों के शीशे तोड़ डाले।

मोहल्ला वासियों ने कहा कि घटना सुबह करीब तीन बजे की है। सुबह सब लोग सोए हुए थे अचानक मोहल्ले में शोर मचना शुरु हो गया। जब लोगों अपने घरों की छतों पर आकर देखा तो कुछ अराजक तत्व गाड़ियों को तोड़ रहे थे। उन्होंने दो घरों पर भी हमला किया। इनके दरवाजे व सामान तोड़ डाला। जब तक मोहल्ले वाले इकट्ठा हुए तो अराजक तत्व मौके से भाग गए। लोगों ने कहा कि उन्होंने हमलावरों को पहचान लिया है। 

पुलिस ने तीन लोगों को राउंडअप किया 

इसी बीच पता चला है कि पुलिस ने भी तीन लोगों को राउंड अप किया है। अल सुबह वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद हमला करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। 

Related Tags


phagwara gangwar in punjab punjab police punjab gangsters crime graph in punjab

Related Links



webkhabristan