स्वच्छता सर्वे 2021 - पूर्व कमिश्नर राजीव वर्मा और उनकी टीम को मिला अवार्ड

पुडा के एडमिनिस्ट्रेटर राजीव वर्मा और उनकी टीम को विज्ञान भवन, दिल्ली में हुए सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया

पुडा के एडमिनिस्ट्रेटर राजीव वर्मा और उनकी टीम को विज्ञान भवन, दिल्ली में हुए सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया



स्वच्छता सर्वेक्षण में फगवाड़ा का नाम शामिल किया गया है

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। भारत सरकार की ओर से करवाए गए स्वच्छता सर्वेक्षण में फगवाड़ा का नाम शामिल किया गया है। फगवाड़ा नगर निगम में कमिश्नर रहे और फिलहाल जालंधर में पुडा के एडमिनिस्ट्रेटर राजीव वर्मा और उनकी टीम को विज्ञान भवन, दिल्ली में हुए सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। फगवाड़ा को बेस्ट सिटी इन इनोवेशन एंड प्रैक्टिस का अवार्ड दिया गया।


पंजाब म्युनिसिपल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी ने फगवाड़ा नगर निगम के पूर्व कमिश्नर राजीव वर्मा को पत्र भेजकर 20 नवंबर को 3 प्रतिनिधियों को विज्ञान भवन भेजने के लिए कहा था। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में पंजाब से केवल फगवाड़ा नगर निगम का चयन हुआ है। नगर कौंसिलों में बधानीकलां, बाघापुराना, बुढलाडा, धनोला, गोविन्दगढ़, खनौरी, कुराली, मुनक, नवांशहर, राजपुरा को चुना गया।

लोगों ने किया सहयोग

फगवाड़ा में निगम कमिश्नर के पद पर रहते हुए राजीव वर्मा ने सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था बनाने के लिए कौंसलरों का भी सहयोग लिया था। राजीव वर्मा ने कहा कि यह अभियान 4 जनवरी से 31 मार्च तक चला था। इसमें लोगों ने भी अपना योगदान डाला और स्वच्छता को बनाये रखने में भूमिका निभाई। लोगों के सहयोग के बिना हम कामयाब नहीं हो सकते थे।

Related Links