विधायक रमन अरोड़ा पर कांग्रेसी विधायक khaira का तंज : जो अपने स्वार्थ के लिए डीसीपी से भिड़ सकता है, क्या वह ऑपरेशन लोटस का 25 करोड़ छोड़ देगा



जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा पर तीखा हमला बोला है।

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। पिछली रात शास्त्री मार्किट में हुए विवाद में अब भुलत्थ के कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा भी कूद गए हैं। उन्होंने डीसीपी के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज करवाने वाले जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि जो अपने निजी स्वार्थ के लिए किसी की मामूली सी संपत्ति की खातिर डीसीपी के साथ विवाद खड़ा कर सकता है, सोचो वह ऑपरेशन लोट्स के तहत भाजपा 25 करोड़ का ऑफर कर रही थी उसे कभी छोड़ेंगा।


उन्होंने कहा कि ऑपरेशन लोटस को लेकर पंजाब में जो भी आरोपबाजी की जा रही है वह सब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की क्रिएशन है। विधायकों को पैसों के ऑफऱ का जो मुद्दा बनाया जा रहा है इसकी सारी पठकथा अरविंद केजरीवाल ने लिखी है।

मंत्री अमन अरोड़ा ने माना - विश्वासमत का कोई प्रावधान नहीं 

उन्होंने आम आदमी पार्टी के मंत्री अमन अरोड़ा को भी निशाने पर लिया है। विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि उन्हें पता चला है कि पिछले कल एक पत्रकार वार्ता के दौरान मंत्री अमन अरोड़ा ने माना कि विधानसभा के नियमों में कहीं भी विश्वासमत का प्रावधान नहीं है।

लेकिन साथ ही यह भी कहा कि कोई रोक भी नहीं है। उन्होंने मंत्री के वक्तव्य को बेतुका करार देते हुए तंज कसा कि उनका तर्क एसा है कि कल को कहेंगे कि वह विधानसभा कबड्डी खेलना चाहते हैं इस पर भी रोक नहीं है।

Related Tags


sukhpal khaira raman arora mla raman arora mla raman arora vs dcp naresh dogra cm bhagwant mann opertion lotus

Related Links


webkhabristan