सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू पर पंजाब में दर्ज हुई FIR, केजरीवाल और मान को बेअंत सिंह जैसे हश्र की दी धमकी

सीएम केजरीवाल और सीएम मान को दी धमकी

सीएम केजरीवाल और सीएम मान को दी धमकी



सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू पर पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। प्रतिबंधित खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू पर पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल पन्नू ने कल संगरूर में काली माता मंदिर के बाहर खाालिस्तानी नारे लिखने को लेकर वीडियो जारी की थी।


इसमें कहा था कि अगर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान खालिस्तान के एजेंडे पर न चले तो उनका भी पूर्व CM बेअंत सिंह जैसा हश्र होगा। यह केस संगरूर में ही दर्ज किया गया है।

वीडियो में दी ये धमकी

पन्नू ने मंदिर में नारे के बाद एक वीडियो जारी की थी। उसने दावा किया कि खालिस्तानी समर्थक सिखों ने यह नारे लिखे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार खालिस्तान समर्थक सिखों की मदद और समर्थन से बनी है। पन्नू ने कहा था कि यह नारे इस बात को तस्दीक करते हैं कि 26 जनवरी 2023 को पंजाब में खालिस्तान रेफरेंडम पर वोट होगा।पन्नू के खिलाफ संगरूर में नफरत फैलाने और शांति भंग करने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पन्नू के खिलाफ यह दूसरा केस है। इससे पहले मोहाली में देशद्रोह और दो समुदायों को भड़काने का केस दर्ज किया जा चुका है।

Related Tags


sfj sikh for justice gurpatwant singh pannu fir on gurpatwant singh pannu threat to arvind kejriwal threat to bhagwant mann

Related Links



webkhabristan