पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी को हराने वाले आप विधायक लाभ सिंह उगोके के पिता ने निगली सल्फास, हालत नाजुक



उन्हें डीएमसी में दाखिल करवाया गया है।​​​​​​​

वेब खबरिस्तान, लुधियाना। पंजाब से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी को विधानसभा चुनावों में हराने वाले आप विधायक लाभ सिंह उगोके के पिता ने सल्फास निगल ली है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें डीएमसी में दाखिल करवाया गया है। 


लाभ सिंह उगोके चुनाव से पहले गांव में ही मोबाइल मरम्मत की दुकान चलाया करते थे। विधायक ऊगोके ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को 37,558 हजार से अधिक वोटों से हराया है। जिस समय दर्शन सिंह ने सल्फास निगली उस समय विधायक ऊगोके चंडीगढ़ में पार्टी विधायकों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे तो उन्हें फोन पर जानकारी दी गई।

ऊगोके की माता बलदेव कौर ने ऊगोके की जीत पर कहा था कि मुझे बेहद खुशी है कि मेरे बेटे ने यह जीत हासिल की है, वह भी मौजूदा मुख्यमंत्री को हराकर लेकिन मैं अपने कर्तव्य का निर्वहन करती रहूंगी। मेरे लिए, यह जीवन का एक तरीका है। नौकरी की कमाई मेरा घर चलता है। बता दें विधायक ऊगोके की माता गांव के ही सरकारी स्कूल में सफाई कर्मचारी है।

क्या वजह थी जहरीला पदार्थ खाने की

दर्शन सिंह के भाई जगतार सिंह ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था। इतने में घर से फोन आया कि दर्शन की लाभ सिंह ऊगोके के बड़े भाई के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर कोई जहरीली वस्तु निगल ली लेकिन अभी हालत खतरे से बाहर है। वह एक अन्य मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक जगतार ने यह भी कहा है कि उसके भाई को अटेक जैसी दिक्कत भी आई है जिस कारण उसे अस्पताल लाया गया है। अब मामले में सच्चाई क्या है ये दर्शन सिंह के बयानों के बाद ही पता चल पाएगी।

Related Tags


labh singh ugoke labh singh ugoke father

Related Links


webkhabristan