बुकी और लाटरी वालों से तंग आकर व्यक्ति ने खुद को आग लगाने की कोशिश की, पेट्रोल और लाइटर लेकर पुलिस कमिश्नर के घर के बाहर पहुंचा



पुलिस ने अब तक कोई बड़ा अभियान नही छेड़ा है

वेब खबरिस्तान, जालंधर।  आप सरकार के पंजाब में आने के बाद बुकियो और सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस ने अब तक कोई बड़ा अभियान नही छेड़ा है । कुछ छोटी मछलियों की गिरफ्तारी जरूर हुई थी लेकिन जालंधर में लाटरी और क्रिकेट का सट्टा किसकी शह पर हो रहा है यह चर्चा का विषय बना है । 


जालंधर के एक व्यक्ति पंकज सोनी ने इन बुकियों और लाटरी वालों से परेशान होकर suicide करने की कोशिश की। वह आधी रात को पेट्रोल और लाइटर लेकर पुलिस कमिश्नर की कोठी के बाहर पहुंच गया और खुद को आग लगाने की कोशिश की । इस दौरान भारी पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से उस व्यक्ति से लाइटर छीना। व्यक्ति पंकज सोनी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया था और वो आग लगाने ही वाला था लेकिन किसी तरह उसे बचाया गया ।

पंकज सोनी ने बताया कि लाटरी और क्रिकेट सट्टे के नाम पर उसे ठगी की गई है । वो जीत गया तो उसे लाटरी और सट्टे का भुगतान नहीं किया गया जबकि वो लाखो का भुगतान बुकियों को कर चुका है । व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल इनके नाम भी बताये हैं। उसने वीएम, पाली, घोनी, नोनी, बाबा अंकुश का नाम लिखा है। व्यक्ति ने कहा कि घोनी जालंधर में जुए का किंग बन चुका है। किसी को भी पुलिस का डर नहीं रहा। घोनी hotel और घरों में जुआ और लाटरी स्टाल चलाता है। घोनी पहले LG, फिर vivo और अब जय अंबे के नाम से जुए का काम करता है।  

Related Tags


booky indian cricket team jalandhar police commissioner jalandhar police journalist

Related Links


webkhabristan