पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी को गैंगस्टर्स की धमकी, वॉट्स एप नंबरों से कॉल कर मांगी फिरौती



पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी को अब गैंगस्टरों से धमकियां मिली हैं

वेब खबरिस्तान, अमृतसर। पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी को गैंगस्टरों से धमकियां मिली हैं। उन्हें उनके पर्सनल नंबर पर फोन करके फिरौती मांगी गई है। पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी की शिकायत पर थाना कंटोनमेंट की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी ने कंटोनमेंट थाने में दी अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें उनके पर्सनल नंबर पर 9109835900, 9474412975 और +99464688 पर कई वॉट्सएप कॉल्स आई हैं। जिस पर अज्ञात व्यक्तियों की ओर से उन्हें धमकी दी गई और फिरौती की मांग की गई है। मगर उन्होंने अभी तक किसी को कोई भी पैसा नहीं दिया है। वह 35 साल से राजनीति में हैं और डिप्टी सीएम भी रह चुके हैं। उन्होंने उन्हें व परिवार को उचित सुरक्षा देने की भी मांग की है।


मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा VIPs की सुरक्षा कम किए जाने के बाद सबसे पहले पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी ने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में रिट पटीशन दायर की थी। लेकिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी की सुरक्षा को बहाल कर दिया गया था। इस धमकी के बाद अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने ओम प्रकाश सोनी की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

पूर्व विधायक बोनी को मिली थी धमकी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अजनाला के पूर्व विधायक अमरपाल सिंह बोनी को भी धमकियां मिली थी। उन्हें भी वॉट्सएप्प पर कॉल्स आई थी और कॉल करने वाले ने अपने आप को लारेंस बिशनोई गैंग का सदस्य बताया था। इसके बाद से पुलिस ने बोनी की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

Related Tags


deputy cm op soni op soni threatened ex deputy cm op soni lawrence bishnoi punjab gangsters

Related Links



webkhabristan