canada में बैठे gangster गोल्डी बराड़ ने किये बड़े खुलासे, बताया क्यों मारा सिद्धू मूसेवाला को



पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में कनाडा बैठे gangster gangster गोल्डी बराड़ ने बड़े खुलासे किये है

वेब खबरिस्तान,जालंधर। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में कनाडा बैठे gangster gangster गोल्डी बराड़ ने बड़े खुलासे किये है। उन्होंने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सिद्धू मूसेवाला को मारकर विक्की मिद्दुखेडा की मौत का बदला लिया है। मूसेवाला को उसकी गलती की सजा दी है। वह अच्छा लिखता था, अच्छा गाता था लेकिन उसकी यारी बदमाशों के साथ थे। उसने कहा कि सिंगर करण औजला और सिद्धू मूसेवाला में आपसी तनाव चल रहा था। उसने औजला के घर गोलियां भी चलवाई। हमने उसे लगातार समझाया पर ये नहीं समझा। उसने कहा कि vicky midukhera के कातिलों को r nait की बुआ ने रोटियां भी खिलाई।

पैसे के लिए नहीं घमंड के कारण मारा सिद्धू को 


उसने बताया कि हमारी दुश्मनी नहीं थी। हमने इसको बहुत समझाया पर ये समझा नहीं। हम उसे दो साल पहले मार सकते थे, पर हमने उसे नहीं मारा। रिंदा ने हमारा राजीनामा करवाया था। सिद्धू मूसेवाला के मां बाप रो रहे हैं, हमें इसका दुःख हैं। लेकिन हमारे घर में भी सथर बिछाए गए। हमने उसे पैसे के लिए नहीं बल्कि उसके घमंड कारण सिद्धू को मारा। 

Related Tags


gangster goldy brar sidhu moosewala murder case vicky middukhera vicky middukhera murder cm bhagwant mann punjab gangsters rip sidhu moosewala

Related Links



webkhabristan