पंजाब में फिर हुई गैंगवार, भोग में आए दो युवकों पर गैंगस्टरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत



पंजाब के बठिंडा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां विधानसभा चुनाव से पहले गैंगस्टरों द्वारा दो युवकों की गोलियां मार हत्या कर दी गई है।

वेब ख़बरिस्तान,बठिंडा। पंजाब के बठिंडा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां विधानसभा चुनाव से पहले गैंगस्टरों द्वारा दो युवकों की गोलियां मार हत्या कर दी गई है। दोनों मृतकों की पहचान विक्की बेगा, मनप्रीत छल्ला के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 26 से 28 साल बताई जा रही है। बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेशभर में धारा 144 लगी हुई है। लेकिन इसके बावजूद अराजक गतिविधियां नियंत्रण नहीं आ रही हैं। सूबे में आए दिन गैंगस्टरों द्वारा कत्ल, गोलियों का सिलसिला लगातार जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक लहराखाना गुरुघर में किसी के भोग में शामिल होने आए थे। बताया जा रहा है कि जिन युवकों की गैंगस्टरों ने गोली मार कर हत्या की है वह कुलवीर सिंह नरूआणा के साथी थे।


दोनों युवक भोग में शामिल होकर जैसे ही गुरुघर से बाहर निकले तो पहले से ही वहां पर मौजूद गैंगस्टरों ने दोनों युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर विक्की और मनप्रीत बुरी तरह से घायल  कर फरार हो गए। घायल युवकों को आसपास के लोग तुरंत निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। गौर हो कि कुलवीर सिंह नरूआणा को उसी के घर पर आकर पिछले साल 7 जुलाई को उसकी गैंग के ही एक साथी ने गोली मार कर मार डाला था। हालांकि गैंगस्टर कुलवीर सिंह नरुआणा जिसके पर ऊपर कई मामला दर्ज थे अब जुर्म की दुनिया से बाहर आ चुका था और  मुख्य़धारा में लौटकर साधारण जीवन जी रहा था। लेकिन किसी लेन देन को लेकर आपसी में खटपट होने पर उसके ही एक साथी ने उसे पहले बहाने से बुलाकर अपनी गाड़ी में बिठाया और वहीं पर उसे गोलियां मार दी थीं। नरूआणा का हत्यारा फिलहाल जेल में बंद है।

Related Links