जालंधर में डॉ. मुनीष खुराना के क्लीनिक पर सेहत विभाग टीम की छापेमारी, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस टीम को साथ लेकर क्लीनिक में हर जगह तलाशी ली गई

पुलिस टीम को साथ लेकर क्लीनिक में हर जगह तलाशी ली गई



क्लीनिक में पड़े बैग और ड्रॉज तक खंगाल मारे

वेब खबरिस्तान, जालंधर। जालंधर के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हार्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर मुनीष खुराना के क्लीनिक मेडिवर्ल्ड में शनिवार को छापामारी की। स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस के साथ क्लीनिक में पहुंची तो क्लीनिक में खुद डॉक्टर मुनीष खुराना मौजूद नहीं थे। इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें फ़ोन किया तो वह कहीं बाहर थे, लेकिन उन्होंने क्लीनिक पर अपना एक प्रतिनिधि भेजा।


स्वास्थ्य विभाग की जालंधर में ड्रग इंस्पेक्टर अनुपमा कालिया ने अपने स्टाफ के साथ क्लीनिक में सभी कमरों की तलाशी ली। यहां तक कि क्लीनिक में पड़े बैग और ड्रॉज तक खंगाल मारे, लेकिन उन्हें कहीं पर भी एसी कोई दवाइयों का स्टॉक नहीं मिला जैसे कि शिकायत में बताया गया था।

छापामारी के बाद इंस्पेक्टर अनुपमा कालिया ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि डॉक्टर मुनीश खुराना के क्लीनिक मेडिवर्ल्ड में बिना लाइसेंस से दवाइयों की खरीद फरोख्त हो रही है। शिकायत में यह भी कहा गया था कि डॉक्टर मुनीष खुराना ने अपने क्लीनिक में दवाइयों को स्टॉक करके रखा हुआ है।

हर जगह ली तलाशी 

ड्रग इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस टीम को साथ लेकर क्लीनिक में हर जगह तलाशी ली गई है, लेकिन कहीं पर भी दवाइयों का ऐसा कोई स्टॉक नहीं मिला। ना ही कोई ऐसा दस्तावेज मिला है जिस पर दवाइयों का हिसाब किताब लिखा जाता हो। उन्होंने कहा कि डॉक्टर मुनीष के क्लीनिक में जो कुछ दवाइयां मिली भी हैं उन्हें वह अपनी प्रैक्टिस के लिए प्रयोग कर सकते हैं। इतनी दवाइयां वह अपने क्लीनिक पर आपात काल के लिए रख सकते हैं।

Related Tags


mediworld khurana clinic khurana clinic jalandhar jalandhar health team drug inspector anupama kalia

Related Links


webkhabristan