भोला ड्रग रैकेट मामले की सुनवाई आज, नवजोत सिद्धू ने ट्वीट कर की चौंकाने वाली बात

इस मामले को लेकर नवजोत सिद्धू का ट्वीट सामने आया है।

इस मामले को लेकर नवजोत सिद्धू का ट्वीट सामने आया है।



भोला ड्रग रैकेट मामले की सुनवाई आज पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में होने जा रही है

वेब ख़बरिस्स्तान, जालंधर। पंजाब में 6 हजार करोड़ के भोला ड्रग रैकेट मामले की सुनवाई आज पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में होने जा रही है। इस मामले को लेकर नवजोत सिद्धू का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधते हुए कहा कि स्पेशल टास्क फ़ोर्स की रिपोर्ट के खुलते ही मजीठिया के साथ जुड़े करोड़ों रूपए के ड्रग रैकेट की परतें खुल जायेंगी। उन्होंने आगे लिखा कि साढ़े तीन साल के इंतजार के बाद आज अदालत मुख्य आरोपी का नाम बताएगी।


हाईकोर्ट की ओर से पंजाब के ड्रग मामले की जल्दी सुनवाई वाली पटीशन को पिछली सुनवाई के दौरान मंजूरी दी गई थी। पहले इस मामले की सुनवाई नवंबर में होनी थी मगर पिछली सुनवाई में 13 अक्टूबर तारीख तय की गई।

नवजोत सिद्धू का ट्वीट

8 साल से कोर्ट में विचाराधीन है ये मामला

ड्रग कारोबार का ये मामला करीब 8 साल से कोर्ट में विचाराधीन है। पिछले 2 साल में इस केस में कोई सुनवाई नहीं हो सकी। दरअसल मोहाली के रहने वाले तरलोचन सिंह ने पंजाब में ड्रग कारोबार के खिलाफ पटीशन दायर की थी। साल 2013 में उन्होंने जेल अधिकारीयों की मिलीभगत से पंजाब में चल रहे नशे के रैकेट का खुलासा किया था जिसके बाद हाईकोर्ट ने इसे लोगों से जुड़ा मामला बताते हुए गंभीरता से लिया था। कोर्ट ने उस समय पंजाब सरकार से इस मामले में स्पष्टीकरण भी माँगा था।

Related Links