पंजाब में सिक्योरिटी पर आज होगी हाईलेवल मीटिंग, डिप्टी सीएम रंधावा करेंगे मंथन

उप मुख्यमंत्री रंधावा ने कहा कि चुनाव के दौरान पंजाब में शांति और कानून व्यवस्था की चुनौती रहती है।

उप मुख्यमंत्री रंधावा ने कहा कि चुनाव के दौरान पंजाब में शांति और कानून व्यवस्था की चुनौती रहती है।



डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा की पुलिस अफसरों से आज हाई लेवल मीटिंग होगी। इसमें बॉर्डर रेंज के अफसरों से सीमा पर सुरक्षा को लेकर मंथन किया जाएगा।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा की पुलिस अफसरों से आज हाई लेवल मीटिंग होगी। इसमें बॉर्डर रेंज के अफसरों से सीमा पर सुरक्षा को लेकर मंथन किया जाएगा। दरअसल यह मीटिंग सोमवार को पठानकोट आर्मी कैंट के गेट पर ग्रेनेड अटैक के बाद बुलाई गई है।

लॉ एंड ऑर्डर भी सरकार की बड़ी चिंता


पंजाब में चुनाव को अब कम ही समय बचा है और साढ़े 3 महीने बाद चुनाव हैं। इसलिए लॉ एंड ऑर्डर भी सरकार की बड़ी चिंता है। मीटिंग में लॉ एंड ऑर्डर से जुड़े अफसर भी बुलाए गए हैं। पंजाब में गृह विभाग देख रहे उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि चुनाव के दौरान पंजाब में शांति और कानून व्यवस्था की चुनौती रहती है। इसलिए मीटिंग में हर तरह से सिक्योरिटी को लेकर पुख्ता बंदोबस्त किए जाएंगे।

रात को पुलिस अफसर ड्यूटी पर नहीं होते !

सोमवार को पठानकोट में आर्मी कैंट के गेट पर हुए ग्रेनेड अटैक के बाद पंजाब में सुरक्षा को लेकर कई खामियां सामने आई हैं। सूत्रों अनुसार आर्मी कैंट पर ग्रेनेड फटने की घटना के एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। इससे यह पता चला कि रात को पुलिस के अफसर ड्यूटी पर नहीं होते, जिसके तुरंत बाद डिप्टी सीएम ने आदेश किए कि रात को एक तिहाई अफसर फील्ड में रहें। वह खुद वीडियो कॉल कर रोस्टर के हिसाब से अफसरों की लोकेशन की जांच करेंगे।

नहीं मिले संदिग्ध

पुलिस को बमियाल में 2 संदिग्ध दिखने की सूचना मिली थी। इसके बाद पंजाब पुलिस ने आर्मी और बीएसएफ  के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया। इसमें ड्रोन का भी इस्तेमाल हुआ। मगर संदिग्धों का पता नहीं चला।

Related Links