रिश्वतखोरी मामले में IAS पोपली की मुश्किलें बढ़ी : हरियाणा के ठेकेदार से 16 करोड़ पेमेंट के बदले मांगा 2% कमीशन, जालंधर के होटल में दी धमकी

 पंजाब के IAS अफसर संजय पोपली की मुश्किलें बढ़ गई

पंजाब के IAS अफसर संजय पोपली की मुश्किलें बढ़ गई



भ्रष्टाचार मामले में पकड़े गए पंजाब के IAS अफसर संजय पोपली की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। भ्रष्टाचार मामले में पकड़े गए पंजाब के IAS अफसर संजय पोपली की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पंजाब के मुख्य्म्नात्री भगवंत मान के पास हरियाणा के करनाल के ही 2 और ठेकेदारों ने शिकायत की है। ठेकेदारों ने कहा कि उनसे मोरिंडा और तलवाड़ा में सीवरेज लाइन बिछाने की पेमेंट की अदायगी के बदले 2% कमीशन मांगा गया था। यही नहीं उसे जालंधर के एक होटल में बुलाकर धमकाया गया था। बता दें कि पोपली फिलहाल पुलिस के पास 4 दिन के रिमांड पर हैं।


दरअसल पोपली के खिलाफ राजेश कंस्ट्रक्शन कंपनी ने शिकायत दी है कि उनसे 16 करोड़ की पेमेंट के बदले 2% रिश्वत मांगी गई थी। ठेकेदार ने मोरिंडा और तलवाड़ा में सीवरेज लाइन बिछाने का काम किया था। कमीशन न देने पर पेमेंट रोकने की धमकी दी गई थी। ठेकेदार को 12 दिसंबर 2021 को जालंधर के एक होटल में बुलाया गया था। यहां उसे झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी गई थी। 14 दिसंबर को पोपली ने ठेकेदार को दफ्तर बुलाया। वहां ठेकेदार से 5 लाख रुपए मांगे गए। ठेकेदार ने किसी दोस्त से रुपए मांगे और फिर पोपली के भेजे शख्स को यह रुपए दिए गए।

पोपली के घर से मिले कारतूस 

विजिलेंस को कल पोपली के चंडीगढ़ के सेक्टर 11 स्थित घर से 73 कारतूस मिले हैं। इनमें 7.65MM के 41, .32 बोर के 2 और .22 बोर के 30 कारतूस भी शामिल हैं। जिस वजह से पोपली पर आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं विदेशी शराब भी बरामद हुई है। हालांकि इनका परमिट होने की वजह से केस दर्ज नहीं किया गया। वहीं चंडीगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

Related Tags


punjab corruption cases punjab anti corruption helpline cm bhagwant mann ias sanjay popli aam aadmi party

Related Links



webkhabristan