जालंधर में गाड़ी रजिस्ट्रेशन के फर्जीवाड़े में मक्कड़ मोटर्स को नोटिस जारी

फोटो कांग्रेस के पूर्व विधायक सुशील रिंकू की लगी हुई थी

फोटो कांग्रेस के पूर्व विधायक सुशील रिंकू की लगी हुई थी



सवाल किया गया कि यह फर्जीवाड़ा किसकी शह पर किया गया है?

वेब खबरिस्तान, जालंधर। जालंधर के मक्कड़ मोटर्स की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। आधार कार्ड के साथ फर्जीवाड़ा कर कार बेचने के मामले में आरटीए सचिव डा. रजत ओबराय ने मक्कड़ मोटर्स को नोटिस जारी किया है। नोटिस में पूछा गया है कि मक्कड़ मोटर्स की तरफ से पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ कर किसी दूसरे का आधार कार्ड बनाकर कार क्यों बेची? साथ ही सवाल किया गया कि यह फर्जीवाड़ा किसकी शह पर किया गया है?

एक सप्ताह में मांगा जवाब 


डा. ओबराय ने बताया कि इस नोटिस पर एक सप्ताह में जवाब मांगा है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बीते सोमवार को आरटीए दफ्तर में फर्जीवाड़े का राजफाश उस समय हुआ, जब वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर जारी करने से पहले दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही थी। 

यह है पूरा मामला 

मक्कड़ मोटर्स की तरफ से बेची गई एक कार के रजिस्ट्रेशन के लिए जो आधार कार्ड लगाया गया था, उसमें फोटो कांग्रेस के पूर्व विधायक सुशील रिंकू की लगी हुई थी, जबकि नाम सौरभ चड्ढा का था। जन्मतिथि 21.5.1970 और एड्रेस मोता सिंह नगर, जालंधर का दिया हुआ था। वहीं रिंकू बस्ती दानिशमंदा के रहने वाले हैं। उनके आधार कार्ड का नंबर भी अलग है। रिंकू ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने एक साल पहले मक्कड़ मोटर्स से एसयूवी गाड़ी खरीदी थी, तब आधार कार्ड भी दिया था।

Related Tags


sushil rinku fraud fraud alert makkar motors makkar motors jalandhar

Related Links