जालंधर में नौकरानी से मकान मालिक ने की घिनौनी हरकत की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

21 साल की पीड़िता ने बताया कि वह सोमवार को ही इस घर में काम पर लगी थी

21 साल की पीड़िता ने बताया कि वह सोमवार को ही इस घर में काम पर लगी थी



राजा गार्डन इलाके में मकान मालिक ने नौकरानी के साथ घिनौनी हरकत करने का प्रयास किया।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। राजा गार्डन इलाके में मकान मालिक ने नौकरानी के साथ घिनौनी हरकत करने का प्रयास किया। पहले मालिक ने फ्रिज से फ्रूट लाने के बहाने लड़की को भेजा और फिर पीछे से जाकर उसे पकड़ लिया। जब लड़की ने शोर मचाना चाहा तो उसने मुंह दबा दिया। लेकिन लड़की विरोध करती रही, इस पर आरोपी ने उसे छोड़ तो दिया मगर बाहर नहीं जाने दिया।

लड़की ने किसी तरह अपने करीबियों को जानकारी दी

लड़की ने अपने करीबियों को इसकी जानकारी दी और वह अपनी इज्जत बचाने में कामयाब रही। उसने पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद आरोपी मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। कार्रवाई करते हुए थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस आधी रात को आरोपी के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। लड़की के आरोपों के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

लड़की ने कहा जब मैंने धक्का दिया तो माफ़ी मांगने लगा


21 साल की पीड़िता ने बताया कि वह सोमवार को ही इस घर में काम पर लगी थी। बुधवार को मकान मालिक ने उसे फ्रिज से फ्रूट लाने के लिए कहा। जैसे ही मैं फ्रूट निकालने के लिए नीचे झुकी तो मालिक ने पीछे से आकर मुझे दबोच लिया और छेड़छाड़ करने लगा। मैंने विरोध किया तो उसने मेरे मुंह को हाथ से दबा दिया। मैंने धक्का देकर खुद से अलग किया तो वह हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा।

बाद में उसने धमकी दी कि इस हरकत के बारे में उसके परिवार या बच्चों को कुछ न बताए। मैंने तुरंत अपने परिचितों को जानकारी दी। वे मुझे आकर ले गए और फिर मैंने उन्हें पूरी बात बताई।

परिवार हुआ शर्मसार

मालिक की इस घिनौनी हरकत पर उसके परिवार वाले शर्मसार हो गए। उन्होंने भी लड़की और उसके परिजनों के हाथ जोड़ने शुरू कर दिए कि मामला पुलिस तक न लेकर जाएं।

Related Links