जालंधर के माई हीरां गेट में निगम मुलाजिमों ने कूड़े वाले टिप्पर लगाकर किया ट्रैफिक जाम



निगम मुलाजिमों पर हमले के बाद विरोध कर रहे मुलाजिम, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरिस्तान नेटवर्क। जालंधर के माई हीरां गेट में नगर निगम के मुलाजिमों और दुकानदार के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि दुकानदार ने मुलाजिमों पर हमला किया है, जिसमें निगम मुलाजिम घायल हो गए हैं। आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार दोपहर नगर निगम के मुलाजिम बाजार में गाड़ी बैक कर रहे थे इस दौरान उनका दुकानदार से झगड़ा हो गया। दुकानदार का कहना है कि निगम की गाड़ी ने उसके बाईक को टक्कर मारी है और लड़के बुलाकर उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद और निगम मुलाजिम भी वहां आ गए और गाड़ियां लगाकर ट्रैफिक जाम कर दिया। दोपहर को कूड़े के टिप्पर बाजार में मंगवा लिए गए थे।


अकाली दल के नेता चंदन ग्रेवाल ने बताया कि सुबह नगर निगम के मुलाजिम गाड़ी बैक कर रहे थे। बाजार तंग होने के कारण जाम लग जाता है। इस दौरान एक बाईक सवार ने निगम की गाड़ी के आगे बाईक लगा दी और मुलाजिमों के साथ गाली गलौच किया। इस दौरान उसने हमला कर नगर निगम मुलाजिमों को घायल कर दिया। 

चंदन ग्रेवाल ने कहा कि आरोपी पर मामला दर्ज होने तक बाजार से गाड़ियां नहीं हटाईँ जाएंगी और ट्रैफिक जाम नहीं हटाया जाएगा। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में खलल डालने की धारा जोड़ने की मांग की गई है।

Related Tags


mcj municipal corporation jalandhar mai hiran gate jalandhar chandan grewal

Related Links