Mohali Video Leak मामले में पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग! पढ़िए आखिर क्यों किया साथी छात्रा ने ये  वीडियो लीक कांड

एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा कि फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा कि फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।



मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल हो गए

वेब ख़बरिस्तान। मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल हो गए। इसके बाद एमबीए की एक छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों मुताबिक़ लड़की ने माना कि उसने ये वीडियो अपने एक दोस्त को शिमला भेजे थे। आरोपी छात्रा एक वीडियो में मान रही है कि उसने दोस्त के कहने पर यह वीडियो बनाए। अब पुलिस जांच कर रही है कि वीडियो किसी रंजिश में बनाए गए या आरोपी लड़की पर कोई दबाव था। लड़की ने अपने वीडियो भी उस लड़के को भेजे हैं। 

आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने ये वीडियो दबाव में बनाया, ज्यादा सवाल होने पर वो अपने फोन में एक लड़के का फोटो दिखा रही है।


पुलिस के मुताबिक, ये लड़का उसका बॉयफ्रेंड है और शिमला का रहने वाला है। उसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। पुलिस ने यह भी कहा कि छात्रा ने केवल अपना वीडियो लड़के को भेजा था। दूसरी लड़कियों का नहीं।

ऐसे में पुलिस इसे ब्लैकमेलिंग मान कर चल रही है। हालांकि एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा कि गिरफ्तार की गई लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो भेेजा था, किसी और लड़की का नहीं। पूरे मामले की जांच जारी है। 

हॉस्टल में हुआ पूरा कांड  

जानकारी के अनुसार, जिस हॉस्टल में ये पूरा कांड हुआ, वह पहले बॉयज हॉस्टल था। इसे कुछ समय पहले ही गर्ल्स हॉस्टल में बदला गया था। देर रात मामले के सामने आते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। वहीं पंजाब राज्य महिला आयोग ने भी अपनी जांच तुरंत शुरू कर दी थी।एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा कि फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। अभी तक आत्महत्या के प्रयास की कोई सूचना नहीं मिली है। छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड को रिकॉर्ड में ले लिया गया है। लोग किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।

Related Tags


mohali video leak chandigarh university video leak student video leak cm bhagwant mann aam aadmi party chandigarh university

Related Links


webkhabristan