पटियाला में बैंक से 13 साल का बच्चा 35 लाख की नकदी लेकर हुआ फरार

बैंक व आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है

बैंक व आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है



मुख्य शाखा से आज बच्चा 35 लाख की नकदी लेकर फरार हो गया

वेब खबरिस्तान, पटियाला:  पंजाब के पटियाला में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की पटियाला मेन शाखा से 13 साल का एक बच्चा 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया। लाखों रुपए की यह राशि बैंक के बाहर लगे ATM में डालने के लिए रखी थी। बैग गायब मिलने पर बैंक में हड़कंप मच गया। जब बैंक में लगे सीसीटीवी चैक किए गए तो वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।

15-20 मिनट तक रेकी की 


SP सिटी वजीर सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद एसपी ने बताया कि सुबह साढ़े 11 बजे के करीब एक नाबालिग बालक बैंक में आया था और यहां से 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया। इससे पहले उसने 15-20 मिनट तक बैंक में रेकी की। जैसे ही मौका मिला, वह बैग लेकर भाग गया।

सोची समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम 

SBI में जिस तरह से वारदात की गई है, वह एक सोची समझी साजिश थी। बच्चा भी किसी कुख्यात चोर गिरोह का सदस्य लग रहा है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की है और रुपए का बैग लेकर निकले नाबालिग की तलाश की जा रही है। बताया गया कि बच्चा बैंक में अकेला नहीं था, बल्कि उसके साथ 25 साल का एक दूसरा युवक भी दिखाई दे रहा है। एसपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हैं। 

Related Tags


sbi sbi bank sbi patiala child theft juvenile court

Related Links