दर्दनाक हादसा : पंजाब में swift कार की पीआरटीसी bus के साथ हुई टक्कर, 22 वर्षीय युवक की मौत,कुछ दिनों बाद जाना था कैनेडा

हादसे में दिलप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई

हादसे में दिलप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई



इस टक्कर में 22 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

वेब खबरिस्तान,जीरा : जीरा तलवंडी रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक स्विफ्ट कार की पीआरटीसी बस से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस टक्कर में 22 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखचे उड़ गए। मृतक की पहचान दिलप्रीत (22) के रूप में हुई है जो कुछ दिनों बाद कनाडा जाने वाला था।


हादसे संबंधी जानकारी देते हुए मृतक के मामा ने बताया कि  दिलप्रीत 24 जून को कनाडा जाने वाला था। इसी सिलसिले में वह खरीददारी कर रहा था।

हादसे में मौके पर ही मौत 

बीती रात जब दिलप्रीत अपनी स्विफ्ट कार में जीरा से अपने गांव मंसूरवाल कलां जा रही था तभी सामने से आ रही एक पी.आर.टी.सी. बस से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दिलप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई। उसके मामा ने कहा कि दिलप्रीत उसके माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसके पिता की भी कुछ समय पहले मौत हो गई थी।

इस संबंध में जीरा के सिविल अस्पताल में तैनात डॉ. जसपिंदर सिंह ने बताया कि बीती रात उनके पास एक युवक जो हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था और जब उसने चेकअप किया तो युवक की मौत हो चुकी थी। मामले की जांच कर रहे एस.आई. मनदीप सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर उन्होंने 174 के खिलाफ कार्रवाई की है।

Related Tags


road accident youth died in road accident canada canada visa

Related Links



webkhabristan