कांग्रेस की पहली रैली में नवजोत सिद्धू ने कहा - पिछले मुख्यमंत्री को ‌भाजपा ने बांह पकड़ नचाया

सीएम चन्नी और सिद्धू ने शहीद किसानों के परिजनों को नियुक्ति पत्र दिया

सीएम चन्नी और सिद्धू ने शहीद किसानों के परिजनों को नियुक्ति पत्र दिया



मंच पर उनके साथ प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और मनप्रीत बादल भी रहे।

वेब ख़बरिस्तान,लुधियाना। कांग्रेस की ओर से आज लुधियाना से पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 का शंखनाद कर दिया गया है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पहली चुनावी रैली की। मंच पर उनके साथ प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और मनप्रीत बादल भी रहे।

100 रूपए से ज्यादा केबल का बिल नहीं देना

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में सफाई कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा। अब रेत पिछली सरकार के मुकाबले सस्ता मिल रहा है। अब लोगों को लूट रहे माफिया की केबल काटी जाएगी। उन्होंने लोगों से कहा कि 100 रुपए से ज्यादा केबल का बिल नहीं देना है। अगर कोई मांगने आए तो बोल देना कि मुख्यमंत्री ने इतने ही रुपए देने के लिए कहा है। ऑटो वालों को भी सर्टिफिकेट जारी होगा, जो अपने वाहन पर लगाएंगे और उसके बाद पुलिस वाले भी नहीं रोकेंगे।

पंजाब से खनन माफिया खत्म करेंगे


पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब से खनन माफिया को खत्म करके रहेंगे। वह इस्तीफा दे देंगे मगर पंजाब में रेत की एक ट्रॉली 3400 रुपए से 1000 रुपए पर लेकर आउंगा। प्रदेश का कर्जा तभी उतरेगा जब सरकारी खजाने में पैसा आएगा। हम पंजाब में माफिया राज खत्म करेंगे। सिद्धू ने कहा कि पंजाब को गिरवी रखकर आने वाला पैसा हराम है। इस चुनाव में ईमान जीतेगा।

पंजाब मॉडल के तहत 13 एजेंडे लेकर आयेंगे

नवजोत सिद्धू ने कहा कि पिछले मुख्यमंत्री को भाजपा ने बांह मरोड़कर नचाया। उन्होंने केजरीवाल पर भी तंज कसते हुए कहा कि पंजाब मॉडल पेश करेंगे। उनके शोर मचाने के बाद बिजली के दाम भी कम हो गए हैं। इंडस्ट्री को पंजाब में पांच रुपए प्रति यूनिट बिजली देंगे। पंजाब मॉडल के तहत वह 13 एजेंडे लेकर आएंगे।

एकजुटता दिखाने के लिए कांग्रेसियों ने पकडे़ हाथ

आत्मनगर विधान सभा क्षेत्र में हुई इस रैली में पहले मुख्यमंत्री चन्नी ने स्टेज पर चढ़ते ही माथा टेका और फिर हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। सिद्धू ने भी स्टेज पर चढ़ते ही अपना पुराना अंदाज दिखाया, क्रिकेट शॉट मारकर। फिर हरीश चौधरी, सीएम चन्नी और मनप्रीत बादल का हाथ पकड़कर एकजुटता दिखाई।

Related Links