मोहाली के इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हमला हुआ तो विपक्ष ने सीएम भगवंत मान को घेराम बचाव में आए केजरीवाल और राघव चड्‌ढा

अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा बचाव में आ गए

अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा बचाव में आ गए



इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हुए अटैक के बाद विरोधी दल ने आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा

वेब खबरिस्तान, अमृतसर। मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हुए अटैक के बाद विरोधी दल ने आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा।भगवंत मान सरकार को घिरते हुए देख AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा बचाव में आ गए हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ब्लास्ट को कायराना हरकत करार दिया और राघव चड्‌ढा समेत अन्य AAP नेताओं ने स्पष्ट कहा कि पंजाब सरकार आरोपियों को बख्शेगी नहीं। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलकर हर हालत में शांति कायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

राघव चड्‌डा ने किया ये ट्वीट 


पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्‌ढा ने कहा कि मोहाली में विस्फोट उन शक्तियों का कायरतापूर्ण कार्य है जो राज्य की मेहनत से हासिल की गई शांति को बाधित करना चाहते हैं। पंजाब सरकार इसमें शामिल लोगों को नहीं बख्शेगी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सांसद और गुजरात में AAP संयोजक डॉ. संदीप पाठक का कहना है कि मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर हमला निंदनीय है। इस शातिर हमले की कड़ी निंदा करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

 

Related Links