जालंधर के नए सचिव आरटीए राजीव वर्मा बुधवार को संभालेंगे चार्ज

राजीव वर्मा बुधवार यानि कल अपना चार्ज संभालेंगे।

राजीव वर्मा बुधवार यानि कल अपना चार्ज संभालेंगे।



पीसीएस राजीव वर्मा को बतौर सचिव आरटीए जालन्धर नियुक्त किया गया है।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। पंजाब सरकार द्वारा 8 जनवरी 2022 को 34 आईएएस-पीसीएस के तबादले किये गए। इसी के तहत पीसीएस राजीव वर्मा को बतौर सचिव रीजनल ट्रांस्पोर्ट अथॉरिटी (आरटीए) जालन्धर नियुक्त किया गया है। इससे पहले वह फिरोजपुर में एडीसी जनरल एवं एडीसी अर्बन डेवलपमेंट के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। चुनाव आयोग की ओर से ट्रान्सफर पालिसी के तहत उन्हें जल्द ही अपने नये स्टेशन ज्वाइन करने के लिए कहा है। इसके तहत राजीव वर्मा बुधवार यानि कल अपना चार्ज संभालेंगे।

राष्ट्रपति अवार्ड से हो चुके हैं सम्मानित


राजीव वर्मा को भारत मिशन में राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चूका है। दरअसल भारत सरकार की ओर से करवाए गए स्वच्छता सर्वेक्षण में फगवाड़ा का नाम शामिल किया गया था। इसलिए पीसीएस अधिकारी राजीव वर्मा जोकि पहले फगवाड़ा नगर निगम में कमिश्नर थे और उनकी टीम को 20 नवंबर को विज्ञान भवन, दिल्ली में होने वाले सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया।

वह जालन्धर में बतौर तहसीलदार, बतौर एसडीएम-1, बतौर ज्वाइंट कमिश्नर नगर निगम एवं एडिशनल एडमिनिस्ट्रेटर पुडा के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

ये कार्य करेंगे -

राजीव वर्मा ने कहा कि वह अपना पदभार संभालेंगे और एजेंटों व अवैध बस माफिया के ऊपर शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह लोगों से भी अपील करते हैं कि किसी भी काम के लिए एजेंट से संपर्क न किया जाए। परिवहन विभाग की सारी सेवाएं ऑनलाइन उपलब्ध हैं। आवेदक ऑनलाइन अपना आवेदन करें।

Related Links