केजरीवाल ने खरड में डोर टू डोर प्रचार किया, मंत्री वेरका भड़के, पढ़ें क्या बयान दिया

खरड़ में डोर टू डोर प्रचार किया

खरड़ में डोर टू डोर प्रचार किया



अरविंद केजरीवाल ने खरड़ में डोर टू डोर प्रचार किया

वेब ख़बरिस्तान, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खरड़ में डोर टू डोर प्रचार किया। इसपर कांग्रेस भड़क गई है। मंत्री राजकुमार वेरका ने कहा कि केजरीवाल जब भी आते हैं, पंजाब में कोरोना फैलाकर चले जाते हैं। वे पहले भी आए थे और उन्हें खुद भी कोरोना हो गया था। चुनाव आयोग द्वारा कहा गया है कि 15 जनवरी तक कोई भी राजनीतिक पार्टी प्रचार न करे। मंत्री वेरका ने चुनाव आयोग से मांग की कि केजरीवाल को नोटिस जारी करके सख्त कार्रवाई की जाए।


केजरीवाल के साथ अनमोल गगन मान और भगवंत मान भी

दरअसल अरविंद केजरीवाल 2 दिवसीय पंजाब दौरे पर हैं। उन्होंने पहले मोहाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसके बाद उन्होंने खरड़ में कैंडिडेट अनमोल गगन मान के लिए डोर टू डोर प्रचार किया। पंजाब प्रधान भगवंत मान भी उनके साथ थे। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पटियाला में शांति मार्च निकाला था तो उसी दिन वहां कोरोना ब्लास्ट हो गया। इसके बाद दिल्ली पहुंचकर केजरीवाल खुद भी कोरोना पॉजिटिव निकल आए।

सीएम चन्नी ने केजरीवाल को कोरोना कहा था

इससे पहले जब अरविन्द केजरीवाल को कोरोना हुआ था तो मुख्यमंत्री चन्नी ने केजरीवाल को कोरोना बताया था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पंजाब के लिए कोरोना हैं, जो बाहर से आकर पंजाब पर राज करना चाहते हैं।

Related Links