सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने वाले केकड़ा की जेल में पिटाई,लॉरेंस गैंग के मेंबर को बंबीहा गैंग ने पीटा

घर से निकलते ही कुछ दूरी पर मूसेवाला की हत्या हो गई

घर से निकलते ही कुछ दूरी पर मूसेवाला की हत्या हो गई



मूसेवाला की रेकी करने वाले संदीप केकड़ा की जेल में जमकर पिटाई की गई

वेब ख़बरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने वाले संदीप केकड़ा की जेल में जमकर पिटाई की गई। केकड़ा को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल भेजा गया था। यहां पहले से बंद बंबीहा गैंग ने केकड़ा को पीटा। इसकी सूचना मिलते ही जेल अफसरों ने तुरंत केकड़ा को गोइंदवाल साहिब की जेल में शिफ्ट कर दिया। बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए केकड़ा को पीटने की जिम्मेदारी ली है। हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि दो पक्षों के बीच बहस हुई थी। झगड़े के तुरंत टाल दिया गया।

पोस्ट में लिखी ये बात 

दविंदर बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि संदीप केकड़ा के बारे में सबको पता है। इस घटिया इंसान ने थोड़े रुपए के लिए सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी। अब यह रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल में भेजा गया था। वहां पहुंचने पर भल्ला बठिंडा और उसके दोस्तों ने संदीप केकड़ा को अच्छी तरह से पीटा। बंबीहा गैंग ने अपनी पोस्ट में कहा कि संदीप केकड़ा को मारना था लेकिन वह बच गया। जेल प्रशासन के कर्मचारियों ने आकर उसे बचा लिया।


बंबीहा गैंग ने धमकी दी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जो भी आरोपी जेल में आएगा, उसके साथ यही सलूक करेंगे। जेल में जाने वाला कोई भी कातिल बख्शा नहीं जाएगा। टाइम मिलने पर उनका नुकसान जरूर होगा। एक-एक का हिसाब होगा। बंबीहा गैंग ने सिद्धू मूसेवाला को लीजेंड करार दिया।

केकड़ा फैन बन मूसेवाला के घर गया था 

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि केकड़ा नशेड़ी किस्म का है। उसने 15 हजार रुपए के लिए मूसेवाला की रेकी की। वह फैन बनकर अपने भाई और दोस्त के साथ मूसेवाला के घर गया। मूसेवाला के साथ सेल्फी ली। इसके बाद लॉरेंस गैंग के कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और सचिन थापन को मुखबिरी कर दी। उन्हें बताया कि मूसेवाला थार जीप में आ रहा है। जो बुलेट प्रूफ नहीं है और गाड़ी भी वह खुद ही चला रहा था। जिसके बाद घर से निकलते ही कुछ दूरी पर मूसेवाला की हत्या हो गई। हालांकि केकड़ा ने बाद में कहा कि उससे सिर्फ मूसेवाला को पीटने की बात हुई थी। हत्या हो जाएगी, इसके बारे में उसे पता नहीं था।

Related Tags


rip sidhu moosewala justice for sidu moosewala sidhu moosewala songs sidhu moosewala murder case lawrence bishnoi bambiha group

Related Links



webkhabristan