पंजाब में बड़ा सड़क हादसा :  नशे में धुत कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी को टक्कर मारी, पति की मौत



नशे में धुत कार चालक द्वारा मोटरसाइकिल पर पति-पत्नी को जबरदस्त टक्कर मारने से मौत हो गई

वेब खबरिस्तान, मल्लियां कलां : गांव शाहपुर चौक के नजदीक एक नशे में धुत कार चालक द्वारा मोटरसाइकिल पर पति-पत्नी को जबरदस्त टक्कर मारने से पति की मौत हो गई। इस दौरान पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस थाना गांव उग्गी के इंचार्ज ए.एस.आई. सुखविंदरपाल सिंह मुल्तानी ने बताया कि मृतक बलजिंदर सिंह पुत्र रेशम सिंह व उसकी पत्नी अनीता रानी निवासी गांव संधू चट्ठा मोटरसाइकिल बुलेट नंबर पी.बी.-29ए 4166 से गांव कुलार शाम को जा रहे थे। 


गांव शाहपुर के चौक के पास दूसरी साइड से इंडिगो कार (कलर सिल्वर नंबर पीबी10 सीएन 4751) को करमजीत सिंह पुत्र रछपाल सिंह निवासी तिलक नगर जालंधर चला रहा था। लापरवाही के चलते तेज रफ्तार कार चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को घसीट कर दूर तक ले गया। मोटरसाइकिल चालक को काला संघियां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे जालंधर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां मोटरसाइकिल चालक की चोटों के कारण मौत हो गई।

इस घटना में कार चालक भी घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया। मृतक की पत्नी अनीता रानी के बयान पर कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि मृतक के परिवारक मैंबरों ने पुलिस चौकी गांव उग्गी की ढीली कार्यगुजारी के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते नकोदर-कपूरथला मार्ग अड्डा उग्गी 3 घंटे तक  री तरह बंद रखा। मृतक के परिजन पुलिस चौकी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और विरोध कर रहे थे कि पुलिस ने अभी तक कार चालक को गिरफ्तार नहीं किया है।

सदर नकोदर के एस.एच.ओ. पलविंदर सिंह उक्त धरने पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि कथित आरोपितों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। चौकी प्रभारी ए.एस.आई. सुखविंदर पाल सिंह मुल्तानी ने आगे बताया कि कार चालक को बुलाकर गिरफ्तार कर लिया गया। इस विरोध प्रदर्शन में सबी रसूलपुरी, जीत गिल, लाला कुराली, रोनी गिल, आशीष मट्टू और डॉ. सतपाल मौजूद थे।

Related Tags


major accident in punjab accident in shahpur village husband died in accident

Related Links


webkhabristan