सीएम चन्नी और सिद्धू ने सोनू सूद की बहन मालविका सूद को जॉइन करवाई कांग्रेस, मालविका ने कही ये बात

सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने औपचारिक तौर पर कांग्रेस ज्वाइन कर ली हैं

सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने औपचारिक तौर पर कांग्रेस ज्वाइन कर ली हैं



मालविका मोगा शहर में अपने सामाजिक कार्यों को लेकर काफी मशहूर

वेब ख़बरिस्तान,मोगा। अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने औपचारिक तौर पर कांग्रेस ज्वाइन कर ली हैं। पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी इसका ऐलान करने के लिए विशेष तौर पर सोनू सूद के घर पहुंचे। नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले पहुँचकर मालविका और सोनू सूद से 20 मिनट तक मीटिंग की। इसके बाद मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने पांच मिनट तक बंद कमरे में चर्चा की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले सोनू सूद ने सिद्धू के साथ मुलाकात की

चन्नी ने कहा – आने वाले समय में सोनू को मालविका के नाम से जानेंगे सब

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चरणजीत चन्नी ने कहा कि अभिनेता सोनू सूद का नाम आज समाजसेवी के तौर पर पूरी दुनिया में जाना जाता है। उनकी बहन मालविका ने भी बेहद कम समय में समाजसेवा में अच्छा नाम कमाया है। इस तरह के परिवारों की राजनीति में जरूरत है और खुशी है कि मलविका सूद पार्टी में शामिल हुई हैं। विश्वास है कि आने वाले समय में कहा जाएगा कि सोनू सूद मलविका के भाई हैं।

हरजोत कमल से बात करेंगे सीएम चन्नी


सीएम चरणजीत चन्नी ने मालविका सूद के लिए बातों-बातों में टिकट देने का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने विरोध जता रहे विधायक हरजोत कमल के बारे में कहा कि वह मेरे छोटे भाई हैं। मैं इसके बाद उनके घर जा रहा हूं और उनसे बात करूंगा। अगर जरूर पड़ी तो उन्हें एडजस्ट किया जाएगा। हरजोत कमल मेहनती और काबिल विधायक हैं।

सीएम चन्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल मालविका सूद का कांग्रेस में स्वागत किया 

पंजाब की लड़की कमजोर नहीं है

विधायक कमल द्वारा मालविका पर महिला होने की बात कहकर रात को काम नहीं कर पाने के सवाल पर कहा कि पंजाब की लड़की कमजोर नहीं हो सकती है। नवजोत सिद्धू ने कहा कि यह बड़ी बात है कि पंजाब का मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष खुद घर आकर पार्टी जॉइन करवाने आए हैं।

मालविका सूद ने कहा कि कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है। सभी को साथ लेकर काम करेंगी। उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के 100 दिन के कार्यकाल की सराहना की। उन्होंने कहा कि 100 दिन में चरणजीत चन्नी ने वह काम किए हैं जो कोई और नहीं कर पाया है। उन्हें पार्टी में शामिल होकर खुशी है और वह पार्टी के लिए जी जान लगाकर काम करेंगी।

सोनू सूद ने कही ये बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले सोनू सूद ने सिद्धू के साथ मुलाकात की और पूरा कार्यक्रम आयोजित किया। मगर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह कांग्रेसियों की तरफ नहीं खड़े हुए बल्कि पत्रकारों की पीछे खड़े होकर पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस सुनते रहे। उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। केवल इतना कहा कि बहन राजनीति में आई हैं और वह उनका साथ दे रहे हैं।

Related Links