लॉरेंस बिश्नोई को धमकी भरे पोस्ट डालने वाला नाबालिग गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दुखी होकर दी थी धमकी

पुलिस को पता चला कि धमकाने वाला नाबालिग लड़का था

पुलिस को पता चला कि धमकाने वाला नाबालिग लड़का था



नाबालिग ने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दी थी

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़:  पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला का बड़ा फैन होने का दावा करने वाले नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नाबालिग ने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दी थी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह गायक सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा प्रशंसक था और उसकी हत्या से दुखी था, इसलिए वह लॉरेंस से बदला लेना चाहता था। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या के मद्देनजर सोशल मीडिया पर कई फेक अकाउंट बनाए गए हैं, जिसके जरिए कुछ वीआईपी और आम जनता को खुलेआम धमकाया गया है।जानकारी के अनुसार मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को भी सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है। पुलिस के मुताबिक मनकीरत को गंगवार_302 नाम के अकाउंट से धमकी दी गई थी। इस अकाउंट पर गायक की तस्वीर पर क्रॉस का निशान भी बना हुआ था। पुलिस कमिश्नर ऑफ पुलिस (आई.एफ.एस.ओ.) के.पी.एस. मल्होत्रा ​​ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि धमकाने वाला नाबालिग लड़का था। पुलिस ने उस मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है जिससे उसने सोशल मीडिया पर धमकी दी थी।


पुलिस ने यह भी कहा कि नाबालिग ने एक यूट्यूब चैनल भी बनाया था। वह इस चैनल पर यात्रा संबंधी वीडियो पोस्ट करना चाहते थे जैसे फ्लाइट टिकट कैसे बुक करें, होटल कैसे बुक करें आदि। पूछताछ के दौरान नाबालिग ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होना चाहता है। वह चाहते थे कि ज्यादा से ज्यादा लोग उनके अकाउंट को फॉलो करें।

Related Tags


gangster lawrence bishnoi sidhu moosewala rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala sidhu moosewala murder case sidhu moosewala songs

Related Links



webkhabristan