परगट सिंह ने कैप्टेन अमरिंदर सिंह पर कसा तंज, कहा- भाजपा के एजेंट ने असली रंग दिखाया

परगट सिंह ने कहा कि कृषि कानून वापस होने पर कैप्टन ने अपना असली रंग दिखा दिया।

परगट सिंह ने कहा कि कृषि कानून वापस होने पर कैप्टन ने अपना असली रंग दिखा दिया।



उन्हें पंजाब में भाजपा का एजेंट बताया।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। खेल व शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें पंजाब में भाजपा का एजेंट बताया। परगट सिंह ने कहा कि कृषि कानून वापस होने पर कैप्टन ने अपना असली रंग दिखा दिया। कृषि कानून लाखों किसानों की दृढ़ इच्छाशक्ति और त्याग की वजह से वापस हुए हैं। इसमें 700 किसानों ने जान भी गंवा दी। लेकिन महाराजा अपने बॉस को शुक्रिया कह रहे हैं।

पीएम व गृहमंत्री अमित शाह का किया था धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानून वापसी की घोषणा को कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा ऐतिहासिक फैसला करार दिया गया था। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के पावन प्रकाश पर्व पर किसानों और पंजाबियों की मांग मानते हुए कानून रद्द करने के लिए वे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हैं।


पीएम मोदी ने लोकहित में फैसला लिया

कैप्टन ने कहा कि मैं भी किसानों के मुद्दे को हल करवाने के लिए केंद्र सरकार से समय-समय पर मीटिंग करके मांग करता रहा। पीएम मोदी ने इसे मानकर लोकहित का फैसला लिया है।

कैप्टन ने कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे तो किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को 5-5 लाख की वित्तीय मदद और सरकारी नौकरी दी। कैप्टन ने अपनी नई पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी के जरिए देश की सुरक्षा और पंजाबियों के हित की रक्षा करने की बात भी कही।

Related Links