गंदा पानी बोतलों में भरकर जालंधर में निगम कमिश्नर के पास पहुंचे लोग : कहा- छह महीने से सुन नहीं रहे अफसर

नगर निगम के कमिश्नर दविंदर सिंह ने पार्षद और लोगों को आश्वासन दिया

नगर निगम के कमिश्नर दविंदर सिंह ने पार्षद और लोगों को आश्वासन दिया



लोग गंदे पानी की बोतलें लेकर खुद ही नगर निगम कमिश्नर के दफ्तर में पहुंच गए।

वेब खबरिस्तान, जालंधर। लोग गंदे पानी की बोतलें लेकर खुद ही नगर निगम कमिश्नर के दफ्तर में पहुंच गए। उन्होंने कमिश्नर के दफ्तर में जाकर गंदे पानी की बोतलें उनके टेबल पर रख दीं। वार्ड नंबर 65 के गुरदेव नगर, गांधी कैंप के लोग अपने इलाके की पार्षद अंजलि भगत को लेकर कमिश्नर आफिस में पहुंचे थे। इलाके की पार्षद ने कहा कि उनके इलाके में गंदे पानी और सीवरेज की समस्या पिछले करीब छह महीने से चली आ रही है। वह बार-बार कई अधिकारियों और यहां तक निगम के मेयर को भी कई बार बता चुकी हैं। लेकिन उनके इलाके की इस समस्या का कोई हल नहीं निकल पाया है।


गुरदेव नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उनके मोहल्ले में पिछले करीब तीन महीनों से सीवरेज बैक मार रहा है। मोहल्ले में मच्छरों का राज है। पानी गंदी आ रहा है। उनके घर में उनके पिता गंदे पानी और गंदगी के कारण बीमार चल रहे हैं। मोहल्ले में और भी कई लोग बीमार हैं।

जल्द समस्याओं को दूर करेंगे 

नगर निगम के कमिश्नर दविंदर सिंह ने पार्षद और लोगों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही उनके इलाके की समस्या को दूर कर दिया जाएगा। सीवरेज और गंदे पानी की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। कमिश्नर ने मौके पर ही अधिकारियों को आदेश दिए कि लोगों को पेश आ रही समस्या को दूर किया जाए।

Related Tags


municipal corporation jalandhar municipal commissioner jalandhar municipal commissioner davinder singh

Related Links