लुधियाना में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहपाठी को किया गिरफ्तार, दो पिस्तौल और 11 कारतूस बरामद

बलदेव और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई साथ पढ़ाते थे और दोनों की अच्छी दोस्ती थी

बलदेव और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई साथ पढ़ाते थे और दोनों की अच्छी दोस्ती थी



पुलिस को इनके कब्जे से दो पिस्तौल और 11 कारतूस मिले हैं

वेब खबरिस्तान। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ पढ़ने वाले साथी समेत दो आरोपियों को सीआईए टू की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके कब्जे से दो पिस्तौल और 11 कारतूस मिले हैं। आरोपियों की पहचान बलदेव चौधरी और अंकित शर्मा के रूप में हुई है। 

पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया 


बलदेव चौधरी लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बताया जा रहा है और अंकित बलदेव का साथी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सीआईए टू के प्रभारी इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा ने मुताबिक़ थाना मोती नगर में ट्रांसपोर्टर से एक लूट का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में जांच के दौरान पता चला कि आरोपी बलदेव चौधरी और अंकित शर्मा इस लूट में शामिल थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बलदेव चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर अंकित को घंटाघर चौक के पास से गिरफ्तार किया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी बलदेव और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई साथ पढ़ाते थे और दोनों की अच्छी दोस्ती थी। 

Related Tags


rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala sidhu moosewala shot dead lawrence bishnoi who is lawrence bishnoi sidhu moosewala songs

Related Links



webkhabristan